Saturday, April 27, 2024
Advertisement

यूरो 2020 से बाहर हुए पोलैंड के स्ट्राइकर पियाटेक

पोलैंड के स्ट्राइकर करजिस्तोफ पियाटेक चोट के कारण इस साल होने वाले यूरो 2020 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। 

IANS Reported by: IANS
Published on: May 15, 2021 17:48 IST
Poland striker Krzysztof Piatek out of Euro 2020- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Poland striker Krzysztof Piatek out of Euro 2020

वॉरसा। पोलैंड के स्ट्राइकर करजिस्तोफ पियाटेक चोट के कारण इस साल होने वाले यूरो 2020 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। हेर्था बीएससी के लिए खेलने वाले करजिस्तोफ पियाटेक को श्हाल्के के खिलाफ हुए मैच में चोट लगी थी। खुद पियाटेक ने सोशल मीडिया पर अपने यूरो 2020 में नहीं खेलने की पुष्टि की है।

पियाटेक ने लिखा, पिछले 36 घंटे मेरे लिए मुश्किल थे। चोट ने मुझे यूरो 2020 से बाहर कर दिया है, जिसका मैं बहुत दिनों से सपना देख रहा था। हालांकि, मेरा मानना है कि फुटबॉल में, जीवन में, बिना कारण के कुछ भी नहीं होता है। मुझे पता है कि भगवान के पास मेरे लिए एक अलग योजना है।"

पोलिश फुटबॉल एसोसिएशन (पीजेडपीएन) ने भी पियाटेक के संबंध में एक बयान दिया।

पोलैंड के डॉक्टर जेसेक जारोस्जवेस्की ने कहा, सबसे खराब स्थिति की पुष्टि की गई है। पिच पर लौटने में पियाटेक को तीन से चार महीने का समय लगेगा।

पियाटेक ने पोलैंड के लिए 18 बार खेले हैं, जिसमें उन्होंने आठ गोल किए हैं। यूरो 2020 में ग्रुप-ई में पोलैंड का सामना स्वीडन, स्लोवाकिया और स्पेन से होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement