Sunday, April 28, 2024
Advertisement

प्रो कबड्डी लीग: यूपी योद्धा ने रोमांचक मुकाबले में तमिल थलाइवाज को हराया

यूपी योद्धा ने सोमवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के रोचक मुकाबले में तमिल थलाइवाज को 37-32 से हरा दिया। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 08, 2018 23:35 IST
up yoddha- India TV Hindi
Image Source : TWITTER: @PROKABADDI यूपी योद्धा ने रोचक मुकाबले में तमिल थलाइवाज को 37-32 से हरा दिया। 

चेन्नई। यूपी योद्धा ने सोमवार को जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के रोचक मुकाबले में तमिल थलाइवाज को 37-32 से हरा दिया। 

यूपी ने शुरू से ही मैच में अपनी पकड़ मजबूत रखी लेकिन दूसरे हाफ में थलाइवाज ने मजबूत वापसी की, हालांकि वो अपनी हार को टाल नहीं सकी और करीब आकर जीत से चूक गई। 

यूपी की जीत का कारण उसका मजबूत डिफेंस रहा। विजेता टीम ने 10 टैकल अंक लिए जबकि थलाइवाज ने पांच टैकल अंक ही अपने खाते में डाले। अटैक में थलाइवाज की टीम आगे रही और उसने 23 रेड अंक हासिल किए तो वहीं यूपी ने 18 रेड अंक लिए। यूपी की जीत का एक और बड़ा कारण पांच अतिरिक्त अंक रहे। 

थलाइवाज के लिए कप्तान अजय ठाकुर ने कुल 12 अंक लिए जिसमें नौ रेड अंक थे तो वहीं तीन बोनस अंक। प्रशांत कुमार राय ने यूपी के लिए सर्वाधिक आठ अंक हासिल किए जिसमें सात रेड अंक और एक बोनस अंक था। श्रीकांत जाधव ने चार रेड अंक और एक बोनस अंक के साथ कुल पांच अंक लिए। 

यूपी ने पहले हाफ में लगातार 12 अंक लिए और थलाइवाज को खाता भी नहीं खोलने दिया। थलाइवाज ने प्रशांत की रेड को असफल करते हुए अपना खाता खोला। हालांकि पहले हाफ में थलाइवाज की टीम चार अंक ही ले पाई थी जबकि यूपी ने 18 अंक ले लिए थे। 

दूसरे हाफ में थलाइवाज ने 28 अंक तो लिए लेकिन पहले हाफ में कम अंक होने के कारण वह जीत हासिल नहीं कर सकी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement