Friday, May 10, 2024
Advertisement

प्रो-कबड्डी लीग: हरियाणा चरण में राष्ट्रगान गाएंगी महिला पहलवान साक्षी

रियो ओलम्पिक में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय महिला पहलवान साक्षी मलिक वीवो प्रो-कबड्डी लीग के सीजन-5 में राष्ट्रगान गाकर हरियाणा में आठ सितम्बर से शुरू हो रहे चरण का आग़ाज़ करेंगी।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 05, 2017 19:43 IST
Sakshi Malik- India TV Hindi
Sakshi Malik

सोनीपत (हरियाणा): रियो ओलम्पिक में कांस्य पदक जीतने वाली भारतीय महिला पहलवान साक्षी मलिक वीवो प्रो-कबड्डी लीग के सीजन-5 में राष्ट्रगान गाकर हरियाणा में आठ सितम्बर से शुरू हो रहे चरण का आग़ाज़ करेंगी। हरियाणा में लीग के सारे मैच मोतीलाल नेहरू स्कूल ऑफ स्पोर्ट्स में खेले जाएंगे। मंगलवार को इसकी घोषणा की गई। 

भारत की फ्रीस्टाइल महिला पहलवान के साथ इस मौक़े पर मिस इंडिया का ख़िताब जीतने वाली सुंदरी मानुषी चिल्लर भी रहेंगी। वह घरेलू टीम हरियाणा स्टीलर्स का समर्थन करेंगी। हरियाणा में प्रो-कबड्डी लीग के मैच आठ से 13 सितम्बर तक खेले जाएंगे। 

वर्तमान में हरियाणा जोन-ए में 28 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। हरियाणा की टीम अपने घरेलू मैदान पर आठ सितम्बर को पहला मैच मौजूदा विजेता पटना पाइरेट्स के खिलाफ खेलेगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement