Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

कोरोना संकट के बीच PFA चीफ ने प्रीमियर लीग के मैचों की अवधि कम करने का दिया सुझाव

प्रोफेशनल फुटबालर एसोसिएशन (पीएफए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गॉर्डन टेलर ने कहा है कि जब खेल को दोबारा शुरू करने के बारे में सोचा जाएगा तो 45 मिनट से कम का हाफ एक विकल्प हो सकता है।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 05, 2020 18:28 IST
कोरोना संकट के बीच PFA...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES कोरोना संकट के बीच PFA चीफ ने प्रीमियर लीग के मैचों की अवधि कम करने का दिया सुझाव 

लंदन| प्रोफेशनल फुटबालर एसोसिएशन (पीएफए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी गॉर्डन टेलर ने कहा है कि जब खेल को दोबारा शुरू करने के बारे में सोचा जाएगा तो 45 मिनट से कम का हाफ एक विकल्प हो सकता है। टेलर ने कहा है कि खिलाड़ी सुरक्षा को लेकर चिंतित होंगे।

टेलर ने बीबीसी रेडियो 4 से बात करते हुए कहा, "वह लोग बेवकूफ नहीं हैं। उनको इस बात की संतुष्टि होना जरूरी है कि वापसी के लिए माहौल सुरक्षित है और यह उनकी मर्जी है।" टेलर ने कहा, "हम भविष्य नहीं जानते लेकिन हम इतना जानते हैं कि क्या चीजें लागू की जा सकती हैं, क्या विचार लागू किए जा सकते हैं। ज्यादा सब्सीटीयूट, मैच में पूरे 45 मिनट का हाफ न होना, तटस्थ स्टेडियम, इस तरह की संभावनाएं भी हैं।"

उन्होंने कहा, "मुख्य तौर पर आप खेल की अखंड़ता को बनाए रखना चाहते हो। साथ ही आप होम एंड अवे प्रारूप, समान टीम के साथ खेलना चाहते हो। इसलिए कई तरह की चीजें हैं लेकिन सबसे ज्यादा जरूरी है सीजन पूरा होना और सुरक्षा के साथ पूरा होना।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement