1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ISL-7 : जमशेदपुर ने 10 खिलाड़ियों के साथ मुम्बई को ड्रॉ पर रोका

ISL-7 : जमशेदपुर ने 10 खिलाड़ियों के साथ मुम्बई को ड्रॉ पर रोका

जमशेदपुर एफसी ने आईएसएल के मौजूदा सत्र के अपने छठे मुकाबले में 28वें मिनट के बाद से ही 10 खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए तालिका में शीर्ष पर काबिज मुम्बई सिटी एफसी को सोमवार को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया। 

Bhasha Bhasha
Published on: December 14, 2020 22:25 IST
ISL-7 : जमशेदपुर ने 10...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ISL ISL-7 : जमशेदपुर ने 10 खिलाड़ियों के साथ मुम्बई को ड्रॉ पर रोका

बम्बोलिम। जमशेदपुर एफसी ने हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के मौजूदा सत्र के अपने छठे मुकाबले में 28वें मिनट के बाद से ही 10 खिलाड़ियों के साथ खेलते हुए तालिका में शीर्ष पर काबिज मुम्बई सिटी एफसी को सोमवार को 1-1 की बराबरी पर रोक दिया। मुम्बई के लिए यह सत्र का पहला ड्रा नतीजा है जबकि जमशेदपुर ने चौथा ड्रॉ खेला है।

मुम्बई के छह मैचों (चार जीत, एक हार और एक ड्रॉ) के बाद 13 अंक हो गए हैं। जमशेदपुर भी इतने ही मैच में सात अंक के साथ तालिका में छठे स्थान पर है। यहां के जीएमसी स्टेडियम में खेले गए इस मैच के पहले हाफ में मुम्बई सिटी एफसी ने पहले ही मिनट में शानदार आक्रमण किया लेकिन एडम लेफोंड्रे, बिपिन सिंह और बार्थोलोमेव ओग्बेचे के हमले को एइतोर मोनरॉय ने बेकार कर दिया।

दानिश कनेरिया की क्रिकेट मैदान पर धमाकेदार वापसी, इस टूर्नामेंट में दिखाया अपना कमाल

जैकीचंद सिंह की मदद से नेरीजुस वाल्सकिस ने गोल कर के जमशेदपुर एफसी को नौवें मिनट में ही बढ़त दिला दी। टीम ने अभी इस गोल का जश्न अभी ठीक से मनाया भी नहीं था कि 15वें मिनट में ओग्बेचे की गोल की मदद से मुंबई ने स्कोर 1-1 कर लिया। बिपिन सिंह ने इस गोल को करने में उनकी मदद की। जमशेदपुर की मुश्किले यहीं कम नहीं हुई।

सैनी, सिराज या उमेश ? कौन होंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का तीसरा तेज गेंदबाज, कैफ ने सुझाया यह नाम

मैच के 28वें मिनट में मोनरॉय को फाउल के लिए दूसरा पीला कार्ड दिखाया गया और वह मैदान से बाहर चले गए। यहां से जमशेदपुर 10 खिलाड़ियों के साथ खेलने को मजबूर हुई। जमशेदरपुर ने हालांकि हिम्मत नहीं हारी और अपना संघर्ष जारी रखा। गोलकीपर टीवी रेहेनेश ने इसके बाद कुछ शानदार बचाव किये और इसमें टीम के कप्तान पीटर हार्टल ने शानदार डिफेंडिंग के जरिए मुम्बई को आगे निकलने से रोका। इस तरह हार्टले की देखरेख में जमशेदपुर ने 10 खिलाड़ियों के साथ ही मुम्बई को अंक बांटने पर मजबूर कर दिया।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15