Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

रितू फोगाट ने जीता लगातार तीसरा एमएमए मुकाबला

रितू फोगाट ने शुक्रवार को वन चैम्पियनशिप में खेले गए मुकाबले में कम्बोडिया की नाउ सरे पोव को टैक्निकल नॉकआउट में मात दी।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 31, 2020 12:10 IST
Ritu Phogat registers third straight victory of her MMA career - India TV Hindi
Image Source : RITU PHOGAT/TWITTER Ritu Phogat registers third straight victory of her MMA career 

नई दिल्ली। रितू फोगाट ने मिक्सड मार्शल आर्ट्स में अपना लगातार तीसरा मुकाबला जीत लिया है। उन्होंने शुक्रवार को वन चैम्पियनशिप में खेले गए मुकाबले में कम्बोडिया की नाउ सरे पोव को टैक्निकल नॉकआउट में मात दी।

सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में रैफरी ने दो मिनट 30 सेकेंड के बाद तीसरे राउंड में मुकाबला रोक दिया। इसी के साथ एमएमए में रितू ने अपना रिकार्ड 3-0 कर लिया।

आठ महीने के ब्रेक का भी रितू पर कोई असर नहीं दिखा और वह पहले राउंड में अपनी विपक्षी पर पूरी तरह से हावी रहीं। उन्होंने कई बार टेकडाउन लिए और अपनी विपक्षी की नीचे पटका।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : वीरेंद्र सहवाग ने क्रिस गेल को बताया 'एंटरटेनमेंट का बाप', कर दी ब्रैडमैन से उनकी तुलना

दूसरे राउंड में भी रितू ने अपने सीधे हाथ से कुछ अच्छे पंच मारे।

मैच के बाद रितू ने कहा, "इस जीत के साथ एमएमए में हैट्रिक लगा मैं काफी खुशी महसूस कर रही हूं। इस महामारी के दौरान मैंने जो कड़ी मेहनत की है वो रंग लाई। एमएमए में भारत को नई ऊंचाईयों पर ले जाने पर मैं काफी खुशी महसूस कर रही हूं। मैं अब ग्रां प्री की तरफ देखूंगी जहां मेरा लक्ष्य विश्व चैम्पियनशिप खिताब जीतना होगा।"

वहीं पोव ने कहा, "मुझे इस बात का पछतावा है कि मैं अपने प्लान के मुताबिक तीन राउंड पूरे नहीं कर पाई। रितू काफी मुश्किल और काफी तेज हैं। मैं अपने कम्बोडिया के प्रदर्शन को लेकर दुखी हूं कि मैं उनके लिए जीत हासिल नहीं कर पाई। लेकिन मैं वादा करती हूं कि मैं मजबूती से बात करती हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement