Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन के पहले दौर में हारकर बाहर हुए बोपन्ना और उनके साथी शापोवालोव

भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और कनाडा के उनके साथी डेनिस शापोवालोव को वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन के पुरुष युगल के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा। 

Reported by: Bhasha
Published on: August 24, 2020 14:11 IST
Rohan Bopanna of India and Denis Shapovalov of Canada- India TV Hindi
Image Source : GETTY Rohan Bopanna of India and Denis Shapovalov of Canada

न्यूयार्क| कोविड-19 के कारण पांच महीने बाद कोर्ट पर लौटे भारतीय टेनिस खिलाड़ी रोहन बोपन्ना और कनाडा के उनके साथी डेनिस शापोवालोव को वेस्टर्न एंड सदर्न ओपन के पुरुष युगल के पहले दौर में हार का सामना करना पड़ा।

बोपन्ना और शापोवालोव को इस 42,22,190 डॉलर इनामी हार्डकोर्ट टूर्नामेंट के पहले दौर में 2019 में यूएस ओपन के उप विजेता मार्सेल ग्रेनोलर्स और होरासियो जेबालोस से 4-6 6-7(1) से हार झेलनी पड़ी। बोपन्ना का यह मार्च में क्रोएशिया के खिलाफ डेविस कप मुकाबले के बाद पहला प्रतिस्पर्धी मैच था। वह पिछले साल इंडियन वेल्स मास्टर्स के बाद लगातार शापोवालोव के साथ जोड़ी बना रहे हैं।

उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘यह काफी करीबी मैच था और ईमानदारी से कहूं तो पांच महीने बाद सीधे टूर्नामेंट में उतरकर हमने जिस तरह का प्रदर्शन किया, उससे मैं संतुष्ट हूं। हम बहुत अच्छी टीम के खिलाफ खेल रहे थे। हम अब अगले कुछ दिन यूएस ओपन की तैयारी करेंगे। ’’ यूएस ओपन न्यूयार्क में 31 अगस्त से शुरू होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement