Thursday, May 09, 2024
Advertisement

रोनाल्डिन्हो की नजरबंदी खत्म करने की अपील हुआ खारिज

चार मार्च को बच्चों के चैरिटी मैच कार्यक्रम और एक किताब के प्रोमोशनल कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पैराग्वे वे आए थे।

IANS Edited by: IANS
Published on: July 12, 2020 19:27 IST
Ronaldinho, appeal, detention, rejected- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE Ronaldinho

ब्राजील के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी रोनल्डिन्हो द्वारा नजरबंदी खत्म करने की अपील को जज ने खारिज कर दिया गया है। अब रोनाल्डिन्हो को पैराग्वे में ही घर में कैद रहना होगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, 40 साल के खिलाड़ी और उनके बड़े भाई रोबेटरे एसिस को दक्षिण अमेरिका देश में फर्जी पासपोर्ट के साथ घुसने के कारण पिछले एक महीने से नजरबंद कर रखा है।

अप्रैल में इन दोनों को 16 लाख डालर देने के बाद राजधानी के चार सितारा होटल में रखा गया था। स्थानीय मीडिया की मानें तो अपील खारिज होने के बाद इन दोनों को अगले छह महीने हिरासत में ही रहना पड़ेगा।

दोनों चार मार्च को बच्चों के चैरिटी मैच कार्यक्रम और एक किताब के प्रोमोशनल कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पैराग्वे आए थे।

इन दोनों ने हालांकि अपने ऊपर लगे आरोपों को यह कहते हुए खारिज किया था कि पासपोर्ट उन्हें असूनसियान आने पर तोहफे के तौर पर दिए गए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement