1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. रोनाल्डो ने सेरी-ए लीग का खिताब कोराना पीड़ितों को किया समर्पित

रोनाल्डो ने सेरी-ए लीग का खिताब कोराना पीड़ितों को किया समर्पित

जुवेंतस ने अपना शानदार अभियान जारी रखते हुए सेम्पडोरिया को 2-0 से हराकर लगातार नौवां सेरी-ए लीग खिताब जीत लिया। रविवार शाम को यहां एलियांज स्टेडियम में खेले गए इस मैच में जुवेंतस के लिए रोनाल्डो ने 52वें मिनट और फेडेरिको बर्नार्डेस्की ने 67वें मिनट में गोल किया।

IANS IANS
Published on: July 27, 2020 16:57 IST
Ronaldo, Serie-A league, Corana victims, football, sports- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ronaldo

इटली के क्लब जुवेंतस के स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपना सेरी-ए में मिली खिताबी जीत को कोरोना वायरस महामारी से बुरी तरह से पीड़ित लोगों को समर्पित किया है। जुवेंतस ने अपना शानदार अभियान जारी रखते हुए सेम्पडोरिया को 2-0 से हराकर लगातार नौवां सेरी-ए लीग खिताब जीत लिया। रविवार शाम को यहां एलियांज स्टेडियम में खेले गए इस मैच में जुवेंतस के लिए रोनाल्डो ने 52वें मिनट और फेडेरिको बर्नार्डेस्की ने 67वें मिनट में गोल किया।

रोनाल्डो ने इटली में लगातार दो खिताब जीतने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "इटली के चैंपियन! लगातार दूसरी चैंपियनशिप जीतने की खुशी। इस महान और शानदार क्लब के साथ इतिहास रचने का काम जारी।"

रोनाल्डो ने कहा, "यह खिताब सभी जुवेंतस प्रशंसकों को समर्पित है, विशेष कर उन लोगों के लिए जो इस महामारी से पीड़ित हैं और जिन्होंने दुनिया को पलटकर हमने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है।"

स्टार फॉरवर्ड ने कहा, "यह आसान नहीं था! आपका साहस, आपका ²ष्टिकोण और आपका ²ढ़ संकल्प ही वह ताकत थी, जिसकी वजह से हमें चैम्पियनशिप के इस कड़े फाइनल का सामना करना पड़ा और इस खिताब के लिए अंत तक लड़ना पड़ा, यह खिताब इटली के सभी लोगों के लिए है।"

साथ ही जुवेंतस के कोच मॉरिजियो सारी का अपने कोचिंग करियर में यह पहला खिताब है। साथ ही वह खिताब जीतने वाले सबसे उम्रदराज कोच बन गए हैं। उन्होंने 61 साल, छह महीने की उम्र में खिताब जीता है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X