1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ईस्ट बंगाल ने लगाई हार की हैट्रिक, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के हाथों 2-0 से मिली हार

ईस्ट बंगाल ने लगाई हार की हैट्रिक, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के हाथों 2-0 से मिली हार

नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने शनिवार को आईएसएल मुकाबले में एससी ईस्ट बंगाल को 2-0 से हराकर इस फुटबॉल टूर्नामेंट के सातवें सत्र में दूसरी जीत दर्ज की।

Bhasha Bhasha
Published on: December 05, 2020 23:12 IST
ईस्ट बंगाल ने लगाई...- India TV Hindi
Image Source : @INDIANFOOTBALL ईस्ट बंगाल ने लगाई हार की हैट्रिक, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के हाथों 2-0 से मिली हार

वास्को। सुरचंद्रा सिंह के आत्मघाती गोल के बाद मैच के आखिरी पलों में रोचरजेला के गोल की मदद से नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने शनिवार को यहां इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मुकाबले में एससी ईस्ट बंगाल को 2-0 से हराकर इस फुटबॉल टूर्नामेंट के सातवें सत्र में दूसरी जीत दर्ज की।

नॉर्थईस्ट के चार मैचों में दो जीत के साथ आठ अंक हो गये है और टीम तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गयी है। ईस्ट बंगाल की यह लगातार तीसरी हार है और वह 11 टीमों की तालिका में सबसे नीचे है। इस मैच के लिए पांच बदलाव के साथ उतरी नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के आशुतोष मेहता को दूसरे मिनट में ही येलो कार्ड का सामना करना पड़ा। मैच के 33वें मिनट में ईस्ट बंगाल के सुरचंद्रा सिंह से एक बड़ी गलती हो गई और उनकी इस गलती का खामियाजा रॉबी फॉलर की टीम को गोल खाकर चुकाना पड़ा।

कैफ ने माना, 11 साल से खेलने के बावजूद जडेजा को टीम इंडिया में नहीं मिल रही बराबर की इज्जत

नॉर्थईस्ट के इद्रिसा सिल्ला गेंद को अपने कब्जे में लेने की कोशिश कर रहे थे, तभी गेंद सुरचंद्रा से लगकर गोलपोस्ट में चली गई और उनके इस आत्मघाती गोल ने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को 1-0 से आगे कर दिया। इस गोल ने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी को आईएसएल में 100 गोलों के क्लब में ला खड़ा कर दिया। 

IND vs AUS : पहले टी20 में हार के बाद ऑस्ट्रेलिया ने इस गेंदबाज को किया टीम में शामिल

दूसरे हाफ में दोनों टीमों के बीच प्रतिस्पर्धात्मक खेल देखने को मिला लेकिन 90 मिनट तक किसी को गोल करने में सफलता नहीं मिली। इंजुरी टाइम के पहले ही मिनट (90 + 1 मिनट) में रोचरजेला ने सुहैर के पास पर बायें र्कानर से बेहतरीन गोल करते हुए नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को 2-0 की शानदार जीत दिला दी। 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15