Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

सेरी-ए लीग चैंपियन फ्लेमिंगो के खिलाड़ी 25 फीसदी वेतन कटौती पर हुए सहमत

क्लब ने कहा कि इसके अलावा खिलाड़ियों के इमेज राइट भुगतान को भी स्थगित कर दिया है, जोकि मई और जून में 10 किस्तों में भुगतान किया जाना है। 

IANS Edited by: IANS
Published on: May 06, 2020 11:11 IST
Football, Covid-19, Corona virus, pay cut, Flamingo, Brazil - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Football

मौजूदा ब्राजीलियन सेरी-ए लीग चैंपियन फ्लेमिंगो के खिलाड़ी अपने वेतन में 25 फीसदी वेतन कटौती पर सहमत हो गए हैं। फ्लेमिंगो ने एक बयान में कहा कि खिलाड़ियों के वेतन में इस महीने और अगले महीने के वेतन में कटौती की जाएगी और यह आगे भी बढ़ सकता है।

इसके अलावा, क्लब ने कहा कि इसके अलावा खिलाड़ियों के इमेज राइट भुगतान को भी स्थगित कर दिया है, जोकि मई और जून में 10 किस्तों में भुगतान किया जाना है। इससे मुख्य कोच जॉर्ज जीसस और उनके स्पोर्ट स्टाफ प्रभावित नहीं होते हैं।

क्लब ने यह भी कहा कि वित्तीय प्रभाव का सामना करने के लिए उनके 6 प्रतिशत कार्यकतार्ओं को रखा गया था। क्लब ने अपने इस फैसले को दर्द भरा बताया है।

फ्लेमिंगो ने कहा कि कोविड-19 महामारी से उत्पन्न आर्थिक संकट ने सभी को गंभीर रूप से प्रभावित किया है।

कोरोनावायरस महामारी के कारण मार्च के मध्य से ही ब्राजील में फुटबाल गतिविधियां रूकी हुई है। ब्राजील की कोई भी फुटबॉल क्लब संबंधित राज्यों की प्रशासन की मंजूरी के बिना ट्रेनिंग शुरू नहीं कर सकता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement