1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. शिवम और पूर्विशा मिश्रित युगल के दूसरे दौर में

शिवम और पूर्विशा मिश्रित युगल के दूसरे दौर में

भारत के शिवम शर्मा और पूर्विशा एस राम की जोड़ी ने आस्ट्रेलियन ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के मिश्रित युगल के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है.

Bhasha Bhasha
Published on: May 08, 2018 17:46 IST
Shivam-Sharma-Poorvisha-Ram- India TV Hindi
Shivam-Sharma-Poorvisha-Ram

सिडनी: भारत के शिवम शर्मा और पूर्विशा एस राम की जोड़ी ने आस्ट्रेलियन ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के मिश्रित युगल के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया है. शिवम और पूर्विशा ने पहले दौर में मंगलवार को इंडोनेशियाई जोड़ी येहेजकील मेनाकी और लियानी मेनाकी को 29 मिनट में 21-13, 21-10 से हराया. दूसरी तरफ क्वालिफिकेशन में अन्य भारतीयों को हार का सामना करना पड़ा है.

मिश्रित युगल के पहले दौर में एक अन्य भारतीय जोड़ी रोहन कपूर और कुहू गर्ग को कोरियाई जोड़ी किम वान हो और यू रिम ली से 29 मिनट में 10-21, 11-21 से हार का सामना करना पड़ा. पुरूष एकल क्वालिफिकेशन में के अजय कुमार ने आस्ट्रेलिया के पीटर यान को वाकओवर दे दिया जबकि हरि किरण चेरेडी और के अजय कुमार की जोड़ी ने पुरूष युगल में अपनी प्रतिद्वंद्वी आस्ट्रेलियाई जोड़ी को वाकओवर दिया. टूर्नामेंट में बुधवार को एकल मुकाबलों में दूसरी सीड बी साई प्रणीत, चौथी सीड समीर वर्मा, अजय जयराम और युवा खिलाड़ी लक्ष्य सेन अपनी चुनौती रखेंगे.

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X