Monday, April 29, 2024
Advertisement

प्राग ओपन के फाइनल मुकाबले में मरटेंस से होगा हालेप का सामना

टॉप सीड सिमोना हालेप और तीसरी सीड बेल्जियम की एलिसे मरटेंस के बीच डब्ल्यूटीए प्राग ओपन टेनिस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 16, 2020 14:03 IST
प्राग ओपन के फाइनल...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES प्राग ओपन के फाइनल मुकाबले में मरटेंस से होगा हालेप का सामना

प्राग| टॉप सीड सिमोना हालेप और तीसरी सीड बेल्जियम की एलिसे मरटेंस के बीच डब्ल्यूटीए प्राग ओपन टेनिस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। रोमानिया की हालेप ने शनिवार को हमवतन इरीना कामेलिया बेगु को 7-6(2), 6-3 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

उन्होंने जीत के बाद कहा, " मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस नहीं खेला, लेकिन वह भी थकी हुई थी। इसलिए मुझे लगता है कि यह एक अच्छा मैच था। मैं इससे बेहद खुश हूं कि मैं इसे जीत सकती हूं। उनके खिलाफ खेलना हमेशा से मुश्किल रहता है। वह एक शानदार खिलाड़ी है।" एक अन्य सेमीफाइनल में मरटेंस ने क्रिस्टिना प्लिस्कोवा को 7-5, 7-6(4) से मात देकर खिताबी मुकाबले में प्रवेश किया।

मरटेंस ने इस जीत के बाद कहा, " यह काफी करीबी मुकाबला था। हम दोनों ने अच्छी सर्व की, इसलिए एक दूसरे की लय को तोड़ पाना कठिन था। इसलिए शुरूआत से ही अंक लेना मुश्किल रहा।" हालेप का मरटेंस के खिलाफ 3-1 का रिकॉर्ड है और इनमें 2-0 का तो क्ले कोर्ट का ही रिकॉर्ड है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement