Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इटैलियन ओपन के क्वार्टरफाइनल में पहुंची सिमोना हालेप

गत चैम्पियन कैरोलिना प्लिस्कोवा ने रूस की क्वालीफायर अन्ना ब्लिंकोवा को 6-4 6-3 से मात दी और अब वह 11वीं वरीय एलिसे मर्टन्स के सामने होंगी। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 18, 2020 22:04 IST
Simona Halep- India TV Hindi
Image Source : GETTY Simona Halep

रोम| शीर्ष वरीय सिमोना हालेप ने शुक्रवार को डायना यास्त्रेमस्का पर 7-5 6-4 की जीत से इटैलियन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया। कोरोना वायरस महामारी से पहले दुबई में खिताब जीतने वाली हालेप ने पिछले महीने प्राग में ट्राफी जीतकर वापसी की। वह महामारी के बीच स्वास्थ्य प्रोटोकॉल के कारण अमेरिकी ओपन में नहीं खेली। अब उनका सामना 10वीं वरीय एलिना रिबाकिना और यूलिया पुतिनत्सेवा के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।

वहीं गत चैम्पियन कैरोलिना प्लिस्कोवा ने रूस की क्वालीफायर अन्ना ब्लिंकोवा को 6-4 6-3 से मात दी और अब वह 11वीं वरीय एलिसे मर्टन्स के सामने होंगी।

ये भी पढ़े : COVID-19 के कारण दर्शकों की संख्या घटाने को मजबूर हुए फ्रेंच ओपन के आयोजक

पुरूषों के वर्ग में 15वें वरीय ग्रिगोर दिमित्रोव ने 19 साल के जानिक सिनर का सफर खत्म किया। उन्होंने 4-6 6-4 6-4 से जीत हासिल की। इटली के माटियो बेरेटिनी ने साथी स्टेफानो ट्रोवागलिया को हराया। यह टूर्नामेंट नौ दिन के अंदर शुरू होने वाले फ्रेंच ओपन की तैयारियों के लिये काफी अहम है जिसे दर्शकों के बिना आयोजित किया जा रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement