Friday, April 19, 2024
Advertisement

स्लोवाकिया ने यूरो 2020 में पोलैंड को 2-1 से दी मात

स्लोवाकिया ने सोमवार को सेंट पीटर्सबर्ग में अपने ग्रुप-ई के पहले मुकाबले में में पोलैंड को 2-1 से हरा दिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: June 15, 2021 9:55 IST
स्लोवाकिया ने यूरो 2020...- India TV Hindi
Image Source : AP स्लोवाकिया ने यूरो 2020 में पोलैंड को 2-1 से दी मात

सेंट पीटर्सबर्ग| स्लोवाकिया ने सोमवार को सेंट पीटर्सबर्ग में अपने ग्रुप-ई के पहले मुकाबले में में पोलैंड को 2-1 से हरा दिया। पहली बार किसी बड़े टूर्नामेंट में खेल रही स्लोवाकिया की टीम की जीत के हीरो रहे मिलन स्किनियार, जिन्होंने ड्रॉ की ओर अग्रसर मैच को अपनी टीम के लिए जीत में बदला।

स्लोवाकिया की टीम पहले हाफ में सहज दिखी और 18वें मिनट में ही पहला गोल कर दिया। पोलैंड को इसी स्कोर के साथ हाफटाइम में जाना पड़ा। हालांकि उसने हाफटाइम के बाद 27 सेकेंड के भीतर गोल करते हुए स्कोर 1-1 कर दिया। उसके लिए यह गोल कारोल लिनेची ने किया।

एक घंटे बीते होंगे कि ग्रेगोर्ज क्राचोवियाक ने फाउल किया और उन्हें दूसरा येलो कार्ड मिला। वह मैदान से बाहर गए और पोलैंड 10 खिलाड़ियों के साथ खेलने को मजबूर हुआ।स्लोवाकिया ने कोई दया नहीं दिखाई और ब्अपने संख्यात्मक लाभ के क्षणों का उपयोग करते हुए जीत हासिल करने वाला गोल करने सफल रही। उसके लिए यह गोल स्किनियार ने किया।

पोलैंड ने बराबरी के लिए जोर-शोर से दबाव बनाया। हालांकि, स्लोवाकियाई डिफेंस ने उसे मौका नहीं किया औ्र इस तरह वह इस जीत के साथ ग्रुप ई में शीर्ष स्थान हासिल करने में सफल रही।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement