Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सुनील छेत्री के समर्थन ने डेब्यू मैच में मेरे ऊपर से दबाव हटा लिया था : लालइनजुआला छांग्ते

छांग्ते ने कहा, "मैं महान सुनील भाई के साथ खेलने को लेकर थोड़ा नर्वस था। मैं अभी तक जितने खिलाड़ियों के साथ खेला हूं वो उनमें से सर्वश्रेष्ठ हैं। मैं उस समय बच्चा था।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 26, 2020 18:33 IST
Sunil Chhetri's support lifted the pressure on me in the debut match: Lalinjuala Chhangte- India TV Hindi
Image Source : ISL Sunil Chhetri's support lifted the pressure on me in the debut match: Lalinjuala Chhangte

नई दिल्ली। सैफ चैम्पियनशिप-2015 में नेपाल के खिलाफ पदार्पण मैच में दो गोल कर नाम कमाने वाले भारतीय फुटबॉल टीम के खिलाड़ी लालइनजुआला छांग्ते ने कहा है कि सुनील छेत्री के समर्थन ने उनके ऊपर से पदार्पण मैच का दबाव खत्म कर दिया था।

छांग्ते ने भारतीय टीम के आधिकारिक फेसबुक पेज पर कहा, "मैं महान सुनील भाई के साथ खेलने को लेकर थोड़ा नर्वस था। मैं अभी तक जितने खिलाड़ियों के साथ खेला हूं वो उनमें से सर्वश्रेष्ठ हैं। मैं उस समय बच्चा था। उन्हें शायद यह पता चल गया था कि मैं नर्वस हूं और हाफ टाइम पर जब मैंने संजू भाई (प्रधान) का स्थान लिया था उन्होंने मुझे बुलाया। उन्होंने मेरे कंधे पर अपना हाथ रखा और इसने मेरे ऊपर से दबाव हटा दिया।"

ये भी पढ़ें - अंतर्राष्ट्रीय हैंडबाल महासंघ ने ओलंपिक क्वालीफायर्स की तारीखों का किया ऐलान

उन्होंने कहा, "मैं अभी भी जब मैदान पर जाता हूं तो उनके शब्द अभी भी मेरे कानों में गूंजते हैं। उन्होंने मुझसे कहा था कि जब तुम अपने हाफ में हो तो गेंद को जल्दी छोड़ो और एक शेप बनाए रखने की कोशिश करो, लेकिन जब तुम अटैकिंग में हो तो जोखिम लेने से डरना नहीं। तुम में काबिलियत है इसलिए अपना स्वाभाविक खेल खेलो। यह शानदार था। यह सुनकर मेरे अंदर जुनून आ गया।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement