Friday, April 19, 2024
Advertisement

स्विस ओपन के दूसरे दौर में पहुंची सिंधु, सायना बाहर

विश्व चैंपियन और दूसरी सीड पीवी सिंधु ने स्विस ओपन सुपर 300 बैडमिंटन टूर्नामेंट अपनी विजयी शुरूआत करते हुए दूसरे दौर में जगह बना ली।

IANS Reported by: IANS
Published on: March 04, 2021 14:35 IST
स्विस ओपन के दूसरे दौर...- India TV Hindi
Image Source : GETTY स्विस ओपन के दूसरे दौर में पहुंची सिंधु, सायना बाहर

बासेल| विश्व चैंपियन और दूसरी सीड पीवी सिंधु ने यहां जारी स्विस ओपन सुपर 300 बैडमिंटन टूर्नामेंट अपनी विजयी शुरूआत करते हुए दूसरे दौर में जगह बना ली जबकि सायना नेहवाल पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गई। इसी स्थान पर साल 2019 में विश्व चैम्पियन का ताज हासिल रने वाली दूसरी सीड सिंधु ने बुधवार रात खेले गए खेले गए अपने पहले दौर के मुकाबले में तुर्की की नेसलिहान यिगित को 42 मिनट तक चले मुकाबले में 21-16, 21-19 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

पोलार्ड के 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने के बाद युवराज ने कह दी ये बड़ी बात

ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधु का यिगित के खिलाफ करियर का यह पहला मुकाबला था। दूसरे दौर में अब सिंधु का सामना अमेरिका की आईिरस वांग से होगा। महिला एकल के एक अन्य मैच में सायना को थाईलैंड की फिटायापूर्ण चाईवान ने मात दी। चाईवान ने 58 मिनट के संघर्ष में 21-16 17-21 23-21 से हराकर बाहर किया।

पुरुष एकल में लक्ष्य सेन को भी पहले ही दौर में हार का सामना करना पड़ा। डेनमार्क के विक्टर स्वेंडसेन ने लक्ष्य को 38 मिनट तक चले मुकाबले में 21-16 21-12 से हराया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement