1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. पत्रकारों से बात करते हुए भावुक हुए एंडी मरे, बोले ऑस्ट्रेलियन ओपन हो सकता है मेरा आखिरी टूर्नामेंट

पत्रकारों से बात करते हुए भावुक हुए एंडी मरे, बोले ऑस्ट्रेलियन ओपन हो सकता है मेरा आखिरी टूर्नामेंट

Read In English

तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ब्रिटेन के एंडी मरे ने कहा कि वह साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन के बाद संन्यास लेने की योजना बना रहे हैं लेकिन उन्हें डर है कि अगले सप्ताह शुरू होने वाला ऑस्ट्रेलियन ओपन उनका आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है।

IANS IANS
Updated on: January 11, 2019 15:21 IST
Andy Murray- India TV
Image Source : AP Andy Murray

मेलबर्न। तीन बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ब्रिटेन के एंडी मरे ने कहा कि वह साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम विंबलडन के बाद संन्यास लेने की योजना बना रहे हैं लेकिन उन्हें डर है कि अगले सप्ताह शुरू होने वाला ऑस्ट्रेलियन ओपन उनका आखिरी टूर्नामेंट हो सकता है। बीबीसी के अनुसार, मरे को कमर की सर्जरी के बाद वापसी करने में मुश्किलें पेश आ रही हैं। वह यहां पर पत्रकारों से बात करते हुए भावुक भी हो गए। 

मरे ने कहा, "मैं निश्चित नहीं हूं कि इस दर्द के जरिए मैं अगले चार या पांच महीनों तक खेल पाऊंगा। मैं विंबलडन तक पहुंचकर रुकना चाहता हूं लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि मैं ऐसा कर पाऊंगा।"

मरे ने कहा, "मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं और लंबे समय से जूझ रहा हूं। मैं पिछले 20 महीनों से दर्द में खेल रहा हूं। मैंने अपनी कमर को ठीक करने के लिए सबकुछ किया लेकिन इससे अधिक मदद नहीं मिली।"

उन्होंने कहा, "मेरी स्थिति छह महीने पहले जैसी थी उससे बेहतर है लेकिन मुझे अभी भी बहुत दर्द है। मैं अभी भी खेल सकता हूं लेकिन उस स्तर पर नहीं जिस पर खेला करता था।"

मरे ने अपने करियर में दो ओलम्पिक स्वर्ण पदक भी जीत हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड