1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मेलबर्न में ही ऑस्ट्रेलियन ओपन कराने पर विचार कर रहा है टेनिस ऑस्ट्रेलिया

मेलबर्न में ही ऑस्ट्रेलियन ओपन कराने पर विचार कर रहा है टेनिस ऑस्ट्रेलिया

कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि टूर्नामेंट को कराने में संकट आ सकते हैं क्योंकि सरकार ने उम्मीद जताई है कि 2022 के मध्य तक अंतरराष्ट्रीय सीमा बंद रह सकती है।

IANS IANS
Published on: May 17, 2021 19:23 IST
Tennis Australia is considering to organize Australian Open in Melbourne itself- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Tennis Australia is considering to organize Australian Open in Melbourne itself

सिडनी। टेनिस ऑस्ट्रेलिया अगले साल जनवरी में मेलबर्न में ही ऑस्ट्रेलियन ओपन कराने पर विचार कर रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि टूर्नामेंट को कराने में संकट आ सकते हैं क्योंकि सरकार ने उम्मीद जताई है कि 2022 के मध्य तक अंतरराष्ट्रीय सीमा बंद रह सकती है। इन रिपोर्ट के बाद टेनिस ऑस्ट्रेलिया ने इस संबंध में सोमवार को बयान जारी किया।

बयान में कहा, "टेनिस ऑस्ट्रेलिया ने महामारी के बीच सफलतापूर्वक ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021 का आयोजन किया था। हम ऑस्ट्रेलियन ओपन 2022 को जनवरी में कराने पर विचार कर रहे हैं और मेलबर्न में दुनिया के शीर्ष खिलाड़ियों के मैच कराने के लिए उत्सुक हैं। हम सरकार के साथ खिलाड़ियों और प्रशंसकों की सुरक्षा को लेकर चर्चा कर रहे है।"

टूर्नामेंट के निदेशक क्रैग टिले ने कहा, "हम मेलबर्न जाएंगे और शायद यह जनवरी में होगा।"

उन्होंने कहा कि वह विक्टोरिया और संघीय सरकार के साथ इस बारे में काम करेंगे कि किस तरह खिलाड़ियों को यहां लाया जाए और उनका क्वारंटीन पीरियड पूरा किया जाए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X