1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. Thailand Open : किदांबी श्रीकांत ने नाक से बहते खून के साथ शेयर की तस्वीर, आयोजकों पर लगाए गंभीर आरोप

Thailand Open : किदांबी श्रीकांत ने नाक से बहते खून के साथ शेयर की तस्वीर, आयोजकों पर लगाए गंभीर आरोप

श्रीकांत ने ट्वीट करते हुए लिखा ''हम यहां मैच के लिए खुद का ख्याल रखने आए हैं, न कि खून बहान के लिए। यहां पहुंचने के बाद मेरा चार बार कोविड-19 टेस्ट लिया जा चुका है और मैं यह कह नहीं सकता कि उनमें से कोई भी सुखद रहा है। बिल्कुल मंजूर नहीं।''

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: January 12, 2021 16:31 IST
Thailand Open  Kidambi Srikanth shares photo blood running through his nose, serious allegations aga- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Thailand Open  Kidambi Srikanth shares photo blood running through his nose, serious allegations against organizers

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत ने हाल ही में थाइलैंड ओपन के आयोजकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें साझा की है जिसमें उनकी नाक से खून निकलता हुआ दिखाई दे रहा है। श्रीकांत ने इन तस्वीरों के साथ लिखा कि यह अस्वीकार्य है।

ये भी पढ़ें - ICC Test Ranking : विराट कोहली से आगे निकले स्टीव स्मिथ, पंत ने भी लगाई लंबी छलांग

श्रीकांत ने ट्वीट करते हुए लिखा ''हम यहां मैच के लिए खुद का ख्याल रखने आए हैं, न कि खून बहान के लिए। यहां पहुंचने के बाद मेरा चार बार कोविड-19 टेस्ट लिया जा चुका है और मैं यह कह नहीं सकता कि उनमें से कोई भी सुखद रहा है। बिल्कुल मंजूर नहीं।''

बता दें, इसी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने पहुंची साइना नेहवाल और एचएस प्रनॉय कोरोना पॉजिटीव पाए गए हैं। इसके अलावा इसी टूर्नामेंट में हिस्सा लेने गए परुपल्ली कश्यप को भी एतिहास के तौर क्वारंटीन किया है क्योंकि वह साइन और प्रनॉय के संपर्क में आए थे।

ये भी पढ़ें - Thailand Open : अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन में वापसी के साथ पहले ही दौर में हारी पीवी सिंधू

इसके साथ ही साइना ने अब थाईलैंड ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है। भारतीय बैडमिंटन संघ ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। बीएआई ने ट्वीट करके कहा है कि सायना कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

सायना सोमवार को तीसरे राउंड के टेस्ट के बाद पॉजिटिव पाई गईं। सायना को मंगलवार को टूर्नामेंट के पहले दिन अपना पहला मैच खेलना था।

बात भारतीय किलाड़ियों के प्रदर्शन की करें तो विश्व चैम्पियन पी वी सिंधू को अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन में वापसी के साथ पहले ही दौर में पराजय का सामना करना पड़ा जो योनेक्स थाईलैंड ओपन सुपर 1000 टूर्नामेंट के शुरूआती मैच में डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्ट से तीन गेम में हार गई। कोरोना महामारी के कारण अंतरराष्ट्रीय कैलेंडर बाधित होने के महीनों बाद छठी वरीयता प्राप्त सिंधू ने इस टूर्नामेंट के जरिये वापसी की। उन्हें 74 मिनट तक चले मुकाबले में मिया ने 16-21, 26-24, 21-13 से हरा दिया। इसके साथ ही महिला एकल में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गई है। 

ये भी पढ़ें - ब्रिसबेन टेस्ट के लिये विल पुकोवस्की की फिटनेस पर असमंजस में है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया

पुरूष एकल में दुनिया के 13वें नंबर के खिलाड़ी बी साई प्रणीत को थाईलैंड के केंटाफोन वांगचारोन ने सीधे गेम में हराया । प्रणीत को 16-21, 10-21 से पराजय झेलनी पड़ी। 

इससे पहले मिश्रित युगल में सात्विक साइराज रांकिरेड्डी और अश्विनी पोनप्पा ने इंडोनेशिया के हफीज फैजल और ग्लोरिया विजाजा को 21-11, 27-29, 21-16 से मात दी। सिंधू ने शुरूआत अच्छी की और 6-3 की बढत बना ली।

(भाषा इनपुट के साथ)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड