Friday, April 26, 2024
Advertisement

विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप की नई तारीखों का ऐलान, साल 2022 में होगा टूर्नामेंट का आयोजन

विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप की नई तरीखों का ऐलान हो गया है। साल 2021 में यूजीनी में होने वाली विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप का आयोजन अब 15 से 24 जुलाई 2022 के बीच होगा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 08, 2020 22:20 IST
विश्व एथलेटिक्स...- India TV Hindi
Image Source : GETTY विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप की नई तारीखों का ऐलान, साल 2022 में होगा टूर्नामेंट का आयोजन

पेरिस। विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप की नई तरीखों का ऐलान हो गया है। साल 2021 में यूजीनी में होने वाली विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप का आयोजन अब 15 से 24 जुलाई 2022 के बीच होगा। ये फैसला इसलिए लिए गया है ताकि विश्व चैंपियनशिप की तारीख बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों से न टकराव सके।

बता दें विश्व एथलेटिक्स ने पिछले महीने ही ऐलान किया था कि विश्व चैंपियनशिप साल 2022 में होगी क्योकि तोक्यो ओलंपिक कोरोना वायरस महामारी के कारण 2021 में खेले जायेंगे।

विश्व एथलेटिक्स ने एक बयान में कहा,‘‘विश्व एथलेटिक्स परिषद ने इस सप्ताह संबंधित पक्षों से बातचीत के बाद नयी तारीखों को मंजूरी दे दी। इन नयी तारीखों से विश्व चैम्पियनशिप बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेलों और म्युनिख में यूरोपीय चैम्पियनशिप से टकराव से बच जायेगी।’’ पहले यह चैम्पियनशिप छह से 15 अगस्त 2021 के बीच होनी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement