Friday, April 19, 2024
Advertisement

Tokyo Olympic 2020 : कप्तान रानी रामपाल को है भरोसा, जर्मनी के खिलाफ वापसी करेगा भारतीय टीम

भारत को जहां नीदरलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, वहीं जर्मनी को रविवार को ग्रेट ब्रिटेन के खिलाफ अपने पहले मैच में 2-1 से जीत मिली।

IANS Edited by: IANS
Published on: July 25, 2021 19:45 IST
Tokyo Olympics 2020, Rani Rampal, Indian, Germany- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/HOCKEY INDIA Indian Women's Hockey Team 

भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल का कहना है कि उनकी टीम को जर्मनी के खिलाफ सोमवार को टोक्यो ओलंपिक में होने वाले पूल ए के मुकाबले में अपना कौशल वापस प्राप्त करने की जरूरत है। 

रानी ने कहा कि उनकी टीम को भले ही शनिवार को नीदरलैंड के खिलाफ 1-5 से हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इससे टीम को कई सकारात्मक बातें जानने मिली और टीम को टोक्यो ओलंपिक में अपने दूसरे मैच में इन गलतियों को सुधारने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें- Tokyo Olympic 2020 : भारतीय महिलाओं ने लहराया परचम, हॉकी टीम के साथ निशानेबाजों ने किया निराश

भारत को जहां नीदरलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था, वहीं जर्मनी को रविवार को ग्रेट ब्रिटेन के खिलाफ अपने पहले मैच में 2-1 से जीत मिली।

रानी ने जर्मनी के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, "हमें पहले मैच से कुछ सकारात्मक चीजें सीखने को मिली। हमने पहले हॉफ में आक्रामक हॉकी खेला। हमने कई मौके भुनाए और पहले क्वार्टर में इसे एक गोल में भी बदला। हमने विश्व की बेहतरीन टीम के खिलाफ कई मौकों पर संतुलन रखा जिससे हमारा मनोबल बढ़ेगा।"

यह भी पढ़ें- Tokyo Olympics: 26 जुलाई को एक्शन में दिखेंगे शरत-नागल समेत ये खिलाड़ी, पढ़िए तीसरे दिन का शेड्यूल

उन्होंने कहा, "जर्मनी की टीम भी काफी बेहतरीन है। हमने अपने खेल में शीर्ष पर रहना है। हमने उन गलतियों को देखा है जो हमने पहले मुकाबले में की और हम इसे अपने अगले मुकाबले में सुधारेंगे। हमें बस सकारात्मक रहना है और अपने कौशल को वापस प्राप्त करना है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement