Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Tokyo Olympics 2020: ब्रॉन्ज मेडल मैच गंवाने पर जोकोविच का फूटा गुस्सा, रैकेट तोड़ने का Video हुआ वायरल

जोकोविच ने 4-6, 7-6 (6), 3-6 से स्पेन के बस्टा से मैच गंवाया था।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 31, 2021 15:26 IST
Tokyo Olympics 2020: Novak Djokovic breaks his racket in...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Tokyo Olympics 2020: Novak Djokovic breaks his racket in anger during bronze medal match

सर्बिया के स्टार टेनिस खिलाड़ी और वर्ल्ड नंबर-1 नोवाक जोकोविच का गोल्डन स्लैम का सपना भले ही टूट गया था लेकिन उनके पास ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतना का मौका था। लेकिन आज वो मौका भी उनके हाथ से निकल गया। ब्रॉन्ज मेडल के लिए आज नोवाक जोकोविच और स्पेन के कर्रेनो बस्टा के बीच मुकाबला हुआ जिसमें नोवाक आसानी से हार गए थे।

जोकोविच ने पहला सेट 4-6 से गंवाया फिर दूसरे सेट में 7-6 (8-6) से मुश्किल जीत हासिल की। तीसरा सेट फिर जोकोविच ने 3-6 से गंवाया। मैच हारने के बाद जोकोविच का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे गुस्से में अपना रैकेट तोड़ रहे हैं।

34 वर्षीय जोकोविच ने 4-6, 7-6 (6), 3-6 से स्पेन के बस्टा से मैच गंवाया था।

 बेन स्टोक्स ने क्रिकेट से अनिश्चितकालीन विराम लिया, भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे टेस्ट सीरीज

गौरतलब है कि जोकोविच ने इस साल खेले जा चुके तीनों ग्रैंड स्लैम जीते हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन, फ्रेंच ओपन और विंबलडन जीता है। अब उनकी नजर अगस्त में होने वाले यूएस ओपन जीतने पर होगी। जोकोविच के नाम कुल 20 ग्रैंड स्लैम हो चुके हैं लेकिन उन्होंने आज तक एक भी ओलंपिक मेडल नहीं जीता है। जोकोविच के अलावा राफेल नडाल और रोजर फेडरर ने भी 20-20 ग्रैंड स्लैम जीते हैं। इन दोनों खिलाड़ियों के नाम दो ओलंपिक मेडल भी है। फेडरर ने एक स्वर्ण और एक कांस्य पदक जीता है। वहीं नडाल ने दो बार गोल्ड मेडल जीते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement