Monday, May 06, 2024
Advertisement

UEFA नेशंस लीग में एम्बाप्पे के गोल से फ्रांस ने स्वीडन को दी मात

पेरिस सेंट जर्मेन के युवा स्ट्राइकर कीलियन एम्बाप्पे के एकमात्र विजयी गोल की मदद से फ्रांस ने यहां खेले गए यूईएफए नेशंस लीग के मुकाबले में स्वीडन को 1-0 से हरा दिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 06, 2020 16:21 IST
UEFA नेशंस लीग में...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES UEFA नेशंस लीग में एम्बाप्पे के गोल से फ्रांस ने स्वीडन को दी मात

स्टॉकहोम| पेरिस सेंट जर्मेन के युवा स्ट्राइकर कीलियन एम्बाप्पे के एकमात्र विजयी गोल की मदद से फ्रांस ने यहां खेले गए यूईएफए नेशंस लीग के मुकाबले में स्वीडन को 1-0 से हरा दिया। शनिवार को खेले गए इस मुकाबले में एम्बाप्पे ने 41वें मिनट में गोल दागा। एम्बाप्पे का फ्रांस के लिए 14वां गोल था।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने मैच के बाद एम्बाप्पे के हवाले से कहा, " यह एक कठिन मैच था और हमने उन्हें कड़ी टक्कर दी। यह आसान नहीं था, लेकिन भविष्य में यह बेहतर हो सकता है। परिणाम सबसे महत्वपूर्ण है।" मैच के 77वें मिनट में एम्बाप्पे चोटिल भी हो गए। वह अगस्त में ही टखने की चोट से उबरे हैं और उन्होंने कहा कि मैच के बाद यह चोट उन्हें थोड़ा परेशान कर रहा था।

एम्बाप्पे ने एम6 से कहा, " यह थोड़ा दर्द भरा है। मैंने इसे देखा है और यह धीरे धीरे बेहतर होगा। क्रोएशिया के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करने के लिए हम इससे उबर जाएंगे। हम काम करने जा रहे हैं। यह कोच है तय करेगा कि मैं खेलूंगा या नहीं।"

अन्य मुकाबलों में पुर्तगाल ने क्रोएशिया को 4-1 से करारी शिकस्त दी। पुर्तगाल के लिए जोआओ, सेंसेलो, डिएगो जोटा, जोआओ फेलिक्स और आंद्रे सिल्वा ने गोल दागे।

इस मैच में पुर्तगाल को क्रिस्टियानो रोनाल्डो की कमी खल रही थी, जो पैर के अंगूठे में संक्रमण के कारण नहीं खेल रहे थे। वहीं, बेल्जियम ने डेनमार्क को 2-0 से जबकि इंग्लैंड ने आइसलैंड को 1-0 से हराया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement