ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ISL-7 : ईस्ट बंगाल के खिलाफ अजेय क्रम को जारी रखने के इरादे से उतरेगा हैदराबाद

ISL-7 : ईस्ट बंगाल के खिलाफ अजेय क्रम को जारी रखने के इरादे से उतरेगा हैदराबाद

हैदराबाद एफसी आईएसएल के सातवें सत्र में मंगलवार को जब एससी ईस्ट बंगाल के खिलाफ खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसकी कोशिश अपने अजेय क्रम को जारी रखने की होगी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 14, 2020 18:05 IST
ISL-7 : ईस्ट बंगाल के...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ISL-7 : ईस्ट बंगाल के खिलाफ अजेय क्रम को जारी रखने के इरादे से उतरेगा हैदराबाद

वास्को। हैदराबाद एफसी की टीम यहां के तिलक मैदान में इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के सातवें सत्र में मंगलवार को जब एससी ईस्ट बंगाल के खिलाफ खिलाफ मैदान में उतरेगी तो उसकी कोशिश अपने अजेय क्रम को जारी रखने की होगी। हैदराबाद ने मौजूदा सत्र में अब तक चार मैच खेले है जिसमें एक में उसे जीत मिली है जबकि तीन मुकाबले ड्रा रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ देश की इस शीर्ष लीग में पहली बार खेल रही ईस्ट बंगाल को सत्र की पहली सफलता का इंतजार है। टीम अभी तक गोल करने का खाता खोलने में भी नाकाम रही है। उसने हालांकि पिछले मैच में जमशेदपुर एफसी को गोलरहित ड्रा पर रोक कर एक अंक हासिल किया था।

हैदराबाद के कोच भी ईस्ट बंगाल के प्रदर्शन में हो रहे सुधार को अपनी टीम के लिए खतरे की घंटे मान रहे है। हैदराबाद के मुख्य कोच मनोलो मर्केज ने कहा, ‘‘ हर मैच के साथ, ईस्ट बंगाल की टीम बेहतर हो रही है। उनका अब तब का अभियान अच्छा नहीं रहा है लेकिन वे अब बेहतर फुटबॉल खेल रहे हैं।’’

दानिश कनेरिया की क्रिकेट मैदान पर धमाकेदार वापसी, इस टूर्नामेंट में दिखाया अपना कमाल

उन्होंने कहा, ‘‘मैच के लगभग 70 मिनट तक 10 खिलाड़ियों के साथ खेलने के बाद भी वे जमशेदपुर जैसी टीम का बराबरी पर रोकने में सफल रहे। यह दिखाता है कि उनकी टीम अच्छी है।’’ लीवरपूल के दिग्गज और ईस्ट बंगाल के कोच रोबी फाउलर ने भी टीम से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जतायी।

सैनी, सिराज या उमेश ? कौन होंगे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का तीसरा तेज गेंदबाज, कैफ ने सुझाया यह नाम

उन्होंने कहा, ‘‘ हमारी टीम के खिलाड़ी प्रतिस्पर्धी है। हमने जो चार मैच खेले है उसमें किस्मत का साथ नहीं मिला। हमारे खिलाड़ी लगातार सुधार कर रहे हैं और अब आप मैदान पर ईस्ट बंगाल की बेहतर टीम को देखेंगे।’’ ईस्ट बंगाल की टीम इस मैच से अगर जीत का खाता खोलने में सफल रही तो हैदराबाद के लिए यह पहली हार होगी। 

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022