Saturday, April 27, 2024
Advertisement

US Open: सीधे सेटों में जीत हासिल कर दूसरे दौर में पहुंचे ज्वेरेव

ज्वेरेव ने क्वेरी के खिलाफ अपना आत्मविश्वास भरा प्रदर्शन किया अब अगले अगले मैच में वह 24 वर्षीय स्पेन के अल्बर्ट रामोस-विनोलस के साथ भिड़ेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 01, 2021 18:20 IST
US Open: alexander zverev enters second round after beating...- India TV Hindi
Image Source : GETTY US Open: alexander zverev enters second round after beating sam querrey

जर्मनी के चौथी वरीयता प्राप्त एलेक्जेंडर ज्वेरेव अमेरिका के सैम क्वेरी को 6-4, 7-5, 6-2 से हराकर यहां जारी वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लैम यूएस ओपन के दूसरे दौर में पहुंच गए।

ज्वेरेव ने मंगलवार शाम को दिए अपने इंटरवीव्यू में कहा, "वापस आकर बहुत अच्छा लगा। मुझे अभी भी पिछले साल का फाइनल याद है। मुझे अभी भी चार घंटे का वो मैच याद है जो मैं दुर्भाग्य से हार गया था। आर्थर ऐश स्टेडियम में वापस आना और प्रशंसकों को वापस लाना बहुत ही शानदार है, हमने उनको निश्चित रूप से पिछले साल मिस कि या था।"

ज्वेरेव ने क्वेरी के खिलाफ अपना आत्मविश्वास भरा प्रदर्शन किया अब अगले अगले मैच में वह 24 वर्षीय स्पेन के अल्बर्ट रामोस-विनोलस के साथ भिड़ेंगे।

ज्वेरेव ने कहा, "मुझे उम्मीद है कि दो सप्ताह में मैं 18 मैचों की जीत की लय बरकरार रखूंगा नोवाक जोकोविच रॉड लेवर (1969) के बाद पहली बार सभी चार मेजर जीतने के लिए इतिहास का पीछा कर रहा है, मैं शायद उन्हें चुनौती देने के लिए उत्सुक हूं।"

IPL 2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंची 'कोहली की टोली', देखिए मजेदार वीडियो

ज्वेरेव ने कहा, "मैं अपनी सर्विस जैसी कई चीजों पर बहुत मेहनत कर रहा हूं। लेकिन मैं खुश हूं कि मैं अच्छा खेल रहा हूं। यह सबसे महत्वपूर्ण बात है। बीता साल मेरे लिए बहुत अच्छा रहा है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement