Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

IPL 2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई पहुंची 'कोहली की टोली', देखिए मजेदार वीडियो

19 सितंबर से शुरू होने वाले दूसरे चरण के लिए आरसीबी का पूरा स्क्वॉड काफी उत्सुक है। इस वीडियो में सभी खिलाड़ी फ्लाइट में मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 01, 2021 18:10 IST
IPL 2021: RCB Arrive in UAE For Second Leg- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@RCBTWEETS IPL 2021: RCB Arrive in UAE For Second Leg

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) आईपीएल 2021 के यूएई लेग के लिए दुबई पहुंच चुकी है। वे रविवार (29 अगस्त) को यूएई पहुंचे थे लेकिन अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बेंगलुरू से दुबई के सफर के क्लिप पोस्ट किए हैं।

19 सितंबर से शुरू होने वाले दूसरे चरण के लिए आरसीबी का पूरा स्क्वॉड काफी उत्सुक है। इस वीडियो में सभी खिलाड़ी फ्लाइट में मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। वे एक दूसरे को अपनी जिंदगी में की हुई पहले के सफर की कहानियां सुनाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में नवदीप सैनी, देवदत्त पडिक्कल, केएस भरत, सचिन बेबी, पवन देशपांडे, मोहम्मद अजहरूद्दीन और सूयश प्रभुदेसाई नजर आ रहे हैं।

नवदीप सैनी ने फ्लाइट में सफर करने के बारे में कहा, "मैं सफर करने के बारे में सबकुछ पसंद करता हूं, अगर आपको इकॉनोमी की जगह बिजनेस सीट मिले तो बेहतर रहता है। इकॉनोमी में आपको एक छोटी सी जगह में बैठना पड़ता है लेकिन बिजनेस में आप आराम से बैठ कर रिलैक्स कर सकते हो। इसलिए मुझे बिजनेस क्लास पसंद है ताकि मैं आराम से बैठ कर नेटफ्लिक्स देख सकूं।"

देवदत्त पडिक्कल ने बताया कि भारतीय टीम के लिए श्रीलंका में खेलना कैसा रहा था। उन्होंने कहा, "मैं मेरे लिए काफी अच्छा अनुभव था। ग्रुप का हिस्सा होना। वहां होना अपने आप में अच्छी बात थी और बस मैं सीखना चाहता था। हमारे में से कई लोगों का वो टीम इंडिया के साथ पहला टूर था, हर कोई अपने सीनियर से कुछ न कुछ सीखना चाहता था। कुल मिला कर ये बहुत अच्छा अनुभव था।"

IPL 2021 : बदले हुए एक्शन के साथ राजस्थान रॉयल्स के लिए धमाल मचाने को तैयार हैं जयदेव उनादकट

गौरतलब है कि टीम होटल में 6 दिन के लिए क्वॉरंटाइन होगी उसके बाद ट्रेनिंग शुरू करेगी। टीम अपना पहला मुकाबला 20 सितंबर को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement