Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अनुभवी डिफेंडर डानी अल्वेस ने फ्लामेंगो जाने की खबरों को किया खारिज

डानी अल्वेस ने ब्राजील सेरी-ए के क्लब फ्लामेंगो में जाने की खबरों को खारिज कर दिया है और कहा कि वह साउ पाउलो में ही रहेंगे। 

IANS Reported by: IANS
Published on: August 05, 2020 14:17 IST
Daniel Alves- India TV Hindi
Image Source : GETTY Daniel Alves

साउ पाउलो| अनुभवी डिफेंडर डानी अल्वेस ने ब्राजील सेरी-ए के क्लब फ्लामेंगो में जाने की खबरों को खारिज कर दिया है और कहा कि वह साउ पाउलो में ही रहेंगे। स्थानीय मीडिया में खबरें थीं उनके क्लब की वित्तीय स्थिति को देखते हुए अल्वेस रियो डी जनेरियो के क्लब में जा सकते हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, 37 साल के इस डिफेंडर ने मंगलवार को एक वचुर्अल न्यूज कॉन्फ्रेंस में कहा, "मैं एक चीज साफ कर देना चाहता हूं ताकि बाद में कोई बहस न रहे। ब्राजील में मैं जिस क्लब में खेलना चाहता हूं वो साउ पाउलो है। अगर आप किसी और क्लब से कुछ सुनते हैं तो वह झूठ है।"

उन्होंने कहा, "मैं साफ कर देता हूं, मेरा इकलौता क्लब साउ पाउलो है। यहां खेलना मेरे बचपन का सपना था। मैं यहां पैसे के लिए नहीं हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement