Friday, April 26, 2024
Advertisement

टोक्यो में पदक जीतने को लेकर आश्वस्त हैं हम : आकाशदीप

फॉरवर्ड आकाशदीप सिंह को लगता है कि भारतीय पुरुष हॉकी टीम अगले साल होने वाले टोक्यो ओलम्पिक खेलों में पदक जीतने को लेकर आश्वस्त है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 06, 2020 14:16 IST
टोक्यो में पदक जीतने...- India TV Hindi
Image Source : HOCKEY INDIA टोक्यो में पदक जीतने को लेकर आश्वस्त हैं हम : आकाशदीप

बेंगलुरू| फॉरवर्ड आकाशदीप सिंह को लगता है कि भारतीय पुरुष हॉकी टीम अगले साल होने वाले टोक्यो ओलम्पिक खेलों में पदक जीतने को लेकर आश्वस्त है। आकाशदीप ने कहा, "हमारी टीम ने हाल ही में शीर्ष टीमों के खिलाफ काफी अच्छा किया है और इसलिए हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि हम ओलम्पिक में पदक जीत सकते हैं। हमें सिर्फ अपनी प्रक्रिया पर भरोसा करना है और फिर हमारे मनमुताबिक परिणाम आएंगे।"

उन्होंने कहा, "हमारी सभी बुनियादी चीजें मजबूत हैं और हम टोक्यो में इतिहास रचने को प्रतिबद्ध हैं। यह मैदान पर जाने और अपने आप पर भरोसा रखने की बात है और हम कुछ भी हासिल कर सकते हैं।"

भारतीय पुरुष टीम ने जून 2019 से लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम ने एफआईएच पुरुष हॉकी फाइनल्स जीता और फिर टोक्यो ओलम्पिक खेलों में जगह पक्की की। एफआईएच प्रो लीग में टीम ने बेल्जियम, नीदरलैंड्स और आस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement