1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. Wimbledon 2021: नोवाक जोकोविच ने ड्रेपर को हरा जीत के साथ की शुरुआत

Wimbledon 2021: नोवाक जोकोविच ने ड्रेपर को हरा जीत के साथ की शुरुआत

जोकोविच ने मैच के बाद कहा, हर किसी को देखकर और शायद दुनिया के सबसे खास, सबसे पवित्र टेनिस कोर्ट पर वापस आकर बहुत अच्छा लगता है।

IANS IANS
Published on: June 28, 2021 22:21 IST
Wimbledon 2021: Novak Djokovic tops Jack Draper- India TV Hindi
Image Source : GETTY Wimbledon 2021: Novak Djokovic tops Jack Draper

विश्व के नंबर 1 खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच, जो विश्व रिकॉर्ड की बराबरी करने वाले 20वें ग्रैंड स्लैम खिताब पर नजर गड़ाए हुए हैं, ने स्थानीय खिलाड़ी जैक ड्रेपर को 4-6, 6-1, 6-2, 6-2 से हराकर विंबलडन अभियान की शुरूआत जीत के साथ की।

जोकोविच, जिन्होंने 19 ग्रैंड स्लैम खिताब जीते हैं, पहला सेट 19 वर्षीय से हार गए, लेकिन अपने अनुभव का उपयोग कर शेष तीन सेट जीतकर आगे का सफर जारी रखने में सफल रहे।

जोकोविच ने मैच के बाद कहा, हर किसी को देखकर और शायद दुनिया के सबसे खास, सबसे पवित्र टेनिस कोर्ट पर वापस आकर बहुत अच्छा लगता है।

जाहिर है, कई अन्य खिलाड़ियों के साथ, मैं पिछले साल बहुत दुखी था कि विंबलडन रद्द कर दिया गया था। यह सभी के लिए बहुत मुश्किल समय था, लेकिन मुझे वास्तव में खुशी है कि खेल वापस आ गया है और उम्मीद है कि आप लोगों ने इसका आनंद लिया है और आप करेंगे अगले कुछ हफ्तों में इसका आनंद लें।

Wimbledon 2021: एक साल के बाद दर्शकों की हुई विंबडलन में वापसी

जोकोविच अगले दौर में दुनिया के पांचवें नंबर के खिलाड़ी केविन एंडरसन से भिड़ सकते हैं, जिनका सामना चिली के क्वालीफायर मासेर्लो टॉमस बैरियोस वेरा से होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X