Sunday, May 12, 2024
Advertisement

विंबलडन : 5 सेटर में सिलिच को हराकर चौथे दौर में पहुंचे मेदवेदेव

पहली बार चौथे दौर में पहुंचने की राह में मेदवेदेव ने तीसरे राउंड के मुकाबले में 2017 के फायनलिस्ट सिलिच को 6-7(3), 3-6, 6-3, 6-3, 6-2 से हराया।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 04, 2021 11:59 IST
Wimbledon: Medvedev reached fourth round after defeating Cilic in 5 setter- India TV Hindi
Image Source : AP Wimbledon: Medvedev reached fourth round after defeating Cilic in 5 setter

लंदन। विश्व नम्बर-2 रूस के डानिल मेदवेदेव ने पांच सेट तक चले मुकाबले में क्रोएशिया के मारिन सिलिच को हराते हुए विंबलडन के चौथे दौर में जगह बना ली है। पहली बार चौथे दौर में पहुंचने की राह में मेदवेदेव ने तीसरे राउंड के मुकाबले में 2017 के फायनलिस्ट सिलिच को 6-7(3), 3-6, 6-3, 6-3, 6-2 से हराया।

क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए मेदवेदेव का अगला मुकाबला पोलैंड के 14वीं वरीय ह्यूबर्ट हरकाज से होगा। कजाखस्तान के एलेक्जेंडर बुब्लिक पर 6-3, 6-4, 6-2 से जीत के साथ, हरकाज ने ग्रैंड स्लैम में अपना अब तका सर्वश्रेष्ठ परिणाम हासिल करते हुए चौथे दौर में प्रवेश किया।

मेदवेदेव ने शनिवार शाम के मैच के बाद कोर्ट पर दिए एक साक्षात्कार में कहा, यह अविश्वसनीय मैच था। मैं बहुत खुश हूं। मारिन शानदार खिलाड़ी हैं और उनको हराने के बाद मैंने खुद से कहा कि मेरे लिए इससे बेहतर कुछ और नहीं हो सकता।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement