Friday, April 19, 2024
Advertisement

रवि दहिया को विश्व चैंपियनशिप में भाग के लिए बाध्य नहीं करेंगे : डब्ल्यूएफआई

डब्ल्यूएफआई के अधिकारी ने कहा कि यह रवि के ऊपर है कि वह वहां जाना चाहते हैं या नहीं।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 26, 2021 15:53 IST
Won't force Ravi Dahiya to participate in World Championships: WFI- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Won't force Ravi Dahiya to participate in World Championships: WFI

नई दिल्ली। भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) ने कहा है कि वे टोक्यो ओलंपिक के रजत पदक विजेता रवि दहिया को आने वाले विश्व चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए बाध्य नहीं करेंगे। इससे पहले, ऐसा माना जा रहा था कि रवि इस चैंपियनशिप से बाहर रह सकते हैं क्योंकि उन्हें चयन ट्रायल्स की तैयारियों के लिए वक्त नहीं मिला था। डब्ल्यूएफआई आने वाले मंगलवार को ट्रॉयल्स लेगा। विश्व चैंपियनशिप का आयोजन दो से 10 अक्टूबर तक नॉर्वे में होना है।

आईएएनएस से बात करते हुए डब्ल्यूएफआई के अधिकारी ने कहा कि यह रवि के ऊपर है कि वह वहां जाना चाहते हैं या नहीं।

पहचान नहीं बताने की शर्त पर एक अधिकारी ने कहा, "हम समझ सकते हैं कि वह शायद टोक्यो ओलंपिक के बाद थक गए होंगे क्योंकि कई सम्मान समारोह के कारण उन्हें रिलेक्स करने का समय नहीं मिला। वह एक अच्छे व्यक्ति हैं और उन्हें नहीं पता कि किसी को मना कैसे करें।"

यह पूछे जाने पर कि क्या टोक्यो ओलंपिक के पदक विजेता के ट्रायल्स लेना जरूरी है। इस पर अधिकारी ने कहा, "मेरे ख्याल से स्टार पहलवानों से ट्रायल्स देने के लिए कहने में कोई बुराई नहीं है। रवि को भी ट्रायल्स देने में कोई परेशानी नहीं है। वह बस थक गए हैं और तैयार नहीं है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement