Friday, March 29, 2024
Advertisement

जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की ऐश्वर्या राय की तस्वीर, फैंस ने किए यह मजेदार कमेंट

पिछले सप्ताह ही बच्चन परिवार के चार लोगों कोरोना संक्रमित पाए गए। बीते 11 जुलाई को खुद बिग बी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस यह जानकारी दी।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: July 20, 2020 11:22 IST
john cena, john cena wwe, john cena share aishwarya rai bachchan, john cena instagram, john sena sha- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@CHRISMANLEY1994/ @BHAWANI463047 John cena and Aishwarya rai bachchan

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) के चर्चित सुपरस्टार रेसलर जॉन सीना का भारत से काफी लगाव है। यही वजह है की वह भारत से संबंधित और यहां के सेलिब्रिटी की तस्वीरें कई बार अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर कर चुके हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन की तस्वीर अपने इस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।

जॉन सीना ने अभिताभ और अभिषेक के बाद अब परिवार की बहु और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। हर बार की तरह इस बार भी सीना ने फोटो के साथ किसी तरह का कोई कैप्शन नहीं लिखा है।

दरअसल पिछले सप्ताह ही बच्चन परिवार के चार लोगों कोरोना संक्रमित पाए गए। बीते 11 जुलाई को खुद बिग बी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस यह जानकारी दी। परिवार में अमिताभ, अभिषेक के साथ ऐश्वर्या और घर की सबसे छोटी सदस्य अराध्या भी कोरोना वायरस की जांच में संक्रमित पाई गई।

सोशल मीडिया पर सीना के फैन्स उनकी पोस्ट पर खूब रिएक्ट कर रहे हैं। जॉन सीना की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर के कमेंट की मानो बाढ़ सी आ गई और उनकी पोस्ट को 4 लाख 53 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इससे पहले भी जॉन सीना कई बार बॉलीवुड हस्तियों की फोटो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुके हैं और वह हमेशा की तरह इसके साथ कोई कैप्शन नहीं लिखते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement