Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Ashes Series: दूसरे मुकाबले के लिए मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, जोश हेजलवुड हुए बाहर

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही एशेज सीरीज में गुरुवार से शुरू होने वाले दूसरे मुकाबले के लिए मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में चोटिल तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की जगह झाय रिचर्डसन को शामिल किया गया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 15, 2021 10:21 IST
Ashes Series Australia- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ashes Series Australia Test match Josh Hazlewood England

Highlights

  • एशेज सीरीज के दूसरे मुकाबले के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम का ऐलान किया
  • चोटिल तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की जगह झाय रिचर्डसन को शामिल किया गया
  • ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट में इंग्लैंड को 9 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही एशेज सीरीज में गुरुवार से शुरू होने वाले दूसरे मुकाबले के लिए मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। टीम में चोटिल तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड की जगह झाय रिचर्डसन को शामिल किया गया है। वहीं सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर चोट से उबर गए हैं और उन्होंने टीम में अपनी जगह बरकरार रखी है।

हेजलवुड को पहले टेस्ट मैच के दौरान चोट लग गई थी। इस कारण वो इंग्लैंड की दूसरी पारी में केवल 14 ओवर ही गेंदबाजी कर पाए थे। गुलाबी गेंद से होने वाले डे-नाईट टेस्ट में हेजलवुड ने अबतक 19.90 की औसत से 32 विकेट लिए हैं। इसलिए हेजलवुड का चोटिल होना कंगारू टीम के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट में इंग्लैंड को 9 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी।

दूसरे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग-11:

मार्कस हैरिस, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर ), कैमरून ग्रीन, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, झाय रिचर्डसन और नाथन लियोन।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement