1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात बेटे का हुआ निधन, फुटबॉलर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया दर्द भरा पोस्ट

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नवजात बेटे का हुआ निधन, स्टार फुटबॉलर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया दर्द भरा पोस्ट

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने नवजात बेटे के निधन की खबर शेयर की है। उनकी पार्टनर जॉर्जिना ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था जिसमें से बेटी सुरक्षित है।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha
Updated on: April 19, 2022 13:03 IST
क्रिस्टियानो...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM (CRISTIANO RONALDO) क्रिस्टियानो रोनाल्डो

Highlights

  • क्रिस्टियानो रोनाल्डो के जुड़वा बच्चों में से बेटे का निधन, बेटी सुरक्षित
  • पांचवे बच्चे के पिता बने स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो
  • रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर शेयर किया दर्द भरा पोस्ट

पुर्तगाल और मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और उनकी पार्टनर जॉर्जिना रॉड्रिग्ज पर दुखों का पहाड़ टूटा है। फुटबॉलर ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पर एक दर्द भरा पोस्ट शेयर करते हुए जानकारी दी कि वह अपनी पार्टनर के साथ जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे थे। जॉर्जिना ने दो नवजात को जन्म भी दिया लेकिन उनके बच्चे का निधन हो गया और बेटी सुरक्षित है। 

रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया जिसमें लिखा था कि,"बड़े ही दुख के साथ हमें यह सूचित करना पड़ रहा है कि हमारे नवजात बेटे का निधन हो गया है। यह किसी भी माता-पिता के लिए सबसे बड़ा दुख है। हमारी बेटी के जन्म से हमें इस दुख से निपटने की ताकत मिल रही है। हम सभी डॉक्टर्स और नर्सों का शुक्रिया अदा करते हैं जिन्होंने हमारा साथ दिया।’ 

साथ ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सभी से अपील करते हुए कहा कि उनकी निजता (Privacy) का ख्याल रखा जाए। उन्होंने कहा कि,"इस दुख के बाद हम बुरी तरह टूटे हुए हैं, इस मुश्किल समय में प्लीज हमें प्राइवेसी प्रदान करें। हमारा बेटा हमारा एंजल था और हम उसे हमेशा प्यार करेंगे।" गौरतलब है कि रोनाल्डो चौथी बार पिता बने हैं। जी हां इससे पहले भी वह जुड़वा बच्चों सहित चार बार पिता बन चुके हैं। यह बेटी उनकी पांचवीं संतान है।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो 2017 से अर्जेंटीना की मॉडल जॉर्जिना रॉड्रिग्ज के साथ रिलेशनशिप में हैं। अक्टूबर 2021 में ही दोनों ने सोशल मीडिया अपने होने वाले जुड़वा बच्चों की जानकारी साझा की थी। इससे पहले 12 नवंबर 2017 को भी जॉर्जिना ने रोनाल्डो की बेटी अलाना मार्टिना को जन्म दिया था। वहीं उससे पहले 8 जून 2017 को वह (रोनाल्डो) सरोगेसी के जरिए भी बेटी इवा और बेटे मेटियो के पिता बने थे। 

इससे पहले 2015 में उनका और रूस की मॉडल इरिना शायक का पांच साल पुराना रिश्ता टूट गया था। इरिना ने भी 2010 में फुटबॉलर के पहले बेटे क्रिस्टियानो जूनियर को जन्म दिया था। इस तरह मौजूदा समय में वे तीन महिलाओं के 5 बच्चों के पिता अब बन गए हैं। नवजात बेटी से पहले वह बेटे क्रिस्टियानो जूनियर और मैटियो, वह बेटियां ईवा और अलाना के पिता भी हैं।

लाइव स्कोरकार्ड