Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Durand Cup Football : बंगाल के गर्वनर ने किया सुनील छेत्री से ऐसा बर्ताव, VIDEO

Durand Cup Football : मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के वक्त पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ला गणेशन अपने फोटो के लिए सुनील छेत्री को पीछे करते हुए नजर आ रहे हैं।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: September 19, 2022 13:12 IST
Durand Cup 2022 Sunil Chhetri and La Ganesan.- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Durand Cup 2022 Sunil Chhetri and La Ganesan.

Highlights

  • डूरंड कप फुटबॉल के फाइनल में बेंगलुरु एफसी ने मुंबई सिटी एफसी को हराया
  • विजेता की ट्रॉफी लेने गए विजेता कप्तान सुनील छेत्री को राज्यपाल ने पीछे खिसका दिया
  • सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है वीडियो, आप भी देखिए

Durand Cup Football : डूरंड कप फुटबॉल के फाइनल में बेंगलुरु एफसी ने मुंबई सिटी एफसी को 2-1 से हराकर इस खिताब पर कब्जा कर लिया। बेंगलुरु एफसी की कप्तानी भारत के जाने माने फुटबॉल खिलाड़ी सुनील छेत्री कर रहे थे। मैच के बाद जब सुनील छेत्री पुरस्कार वितरण के लिए आए तो फोटो खिंचावते वक्त ऐसा कुछ हुआ, जिसे ठीक नहीं कहा जा सकता। पश्चिम बंगाल के गर्वनर ने फोटो खिंचवाने और कैमरे पर आने के लिए सुनील छेत्री को हाथ से हटाकर पीछे करने की कोशिश की। सुनील छेत्री पीछे हो भी गए। लेकिन ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसे लोग खूब देख रहे हैं और अपनी अपनी तरह से बातें भी कर रहे हैं।  

विजेता की ट्रॉफी लेते वक्त दो बार हुई ऐसी घटना 

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के वक्त पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ला गणेशन अपने फोटो के लिए सुनील छेत्री को पीछे करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें राज्यपाल आखिरी गोल करने वाले खिलाड़ी शिवशक्ति नारायण को भी अपने फोटो के लिए पीछे करते हुए दिख रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। इसे अब तक अलग अलग ट्विटर हैंडल से लाखों लोग देख चुके हैं। हर कोई इस वीडियो को देखकर हैरानी जता रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो इसे काफी शर्मनाक और अफसोसजनक भी करार दिया है। आप वीडियो देखेंगे तो ऐसा लगेगा कि ये ट्रॉफी सुनील छेत्री ने नहीं बल्कि राज्यपाल महोदय ने जीती है। आप खुद ही इस वीडियो को देखिए और समझिए कि आखिरी हुआ क्या है। 

ऐसा रहा मैच का हाल 
जहां तक मुकाबले की बात की जाए तो बेंगलुरू एफसी और उनके स्टार कप्तान सुनील छेत्री ने मुंबई सिटी एफसी को 2-1 से हराकर डूरंड कप का पहला खिताब अपने नाम किया। इस कांटे के मुकाबले में आखिर तक बेंगलुरू की टीम ने पकड़ नहीं छोड़ी और इसी के चलते उन्हें अपना पहला खिताब मिला। वहीं मुंबई की टीम सिर्फ एक गोल से इस मुकाबले को हार गई। बेंगलुरू एफसी विजेताओं के लिए शिवा शक्ति और ब्राजीलियाई एलन कोस्टा ने गोल किए, जबकि अपुइया को मुंबई सिटी एफसी के लिए एकमात्र गोल मिला, जो एक अच्छा फुटबॉल मैच साबित हुआ। मुंबई को खेल के पहले ही मिनट में फ्री.किक मिली, लेकिन द ब्लूज ने खेल के 10वें मिनट में शिवा शक्ति के पांचवें टूर्नामेंट गोल से शुरुआती बढ़त बना ली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement