Saturday, May 11, 2024
Advertisement

IND vs WI: अक्षर पटेल के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड, पहली बार टी20 में किया ये काम

अक्षर पटेल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे चौथे टी20 मुकाबले में अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: August 13, 2023 10:30 IST
Axar Patel- India TV Hindi
Image Source : AP अक्षर पटेल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा टी20 मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया पहले गेंदबाजी कर रही है। इस दौरान टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल के नाम एक शर्मनाक रिकॉर्ड जुड़ गया है। दरअसल इस मुकाबले में वेस्टइंडीज की ओर से काइल मेयर्स और ब्रैंडन किंग ओपन करने आए। वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या ने अक्षर पटेल को पहले ओवर में गेंदबाजी करने के लिए भेजा। इसी ओवर में अक्षर के नाम ये रिकॉर्ड दर्ज हो गया।

अक्षर के नाम हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

वेस्टइंडीज के खिलाफ अक्षर पटेल ने पहले ओवर में ही अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज कर लिया। अक्षर पटेल ने पहले ओवर में 14 रन खर्च किए। इसके साथ ही वह टी20 इंटरनेशनल के पहले ओवर में सबसे ज्यादा रन देने वाले भारतीय गेंदबाजों की लिस्ट में चौथे नंबर पर आ गए हैं। टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी इस लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं। उन्होंने दो बार पहले ओवर में 14 रन खर्च किए हैं। अक्षर पटेल ने इस मुकाबले में गेंद से कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। उन्होंने इस मुकाबले में 4 ओवर में 39 रन देकर सिर्फ एक सफलता हासिल की। वहीं टीम इंडिया को 179 का लक्ष्य दिया गया है।

कैसा रहा अब तक मैच का हाल

भारत और वेस्टइंडीज के बीच चौथा टी20 मुकाबला यूएस के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क फ्लोरिडा में खेला जा रहा है। इस मैच में वेस्टइंडीज की टीम ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने हुए उन्होंने 8 विकेट खोकर 178 रन बनाए हैं। इस मुकाबले को जीतना टीम इंडिया के लिए बेहद जरूरी है। भारत की ओर से पहली पारी में अर्शदीप सिंह ने सबसे ज्यादा 3 विकेट झटके हैं। इस मैच का लाइव अपडेट जानने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

IND vs WI 4th T20I Live Update

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement