Monday, May 06, 2024
Advertisement

ISL 2021-22: एटीके मोहन बागान ने नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को 3-2 से हराया

एटीके मोहन बागान ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता में मंगलवार को नॉर्थईस्ट यूनाईटेड को 3-2 से हरा दिया। मोहन बागान के लिए ह्यूगो बोमोस के दो गोल किए।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: December 22, 2021 11:20 IST
ATK Mohun Bagan - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INDSUPERLEAGUE ATK Mohun Bagan beat NorthEast United 3-2

Highlights

  • एटीके मोहन बागान ने नॉर्थईस्ट यूनाईटेड को 3-2 से हरा दिया
  • मोहन बागान के लिए ह्यूगो बोमोस के दो गोल किए
  • नॉर्थईस्ट आठ मैचों में सात अंक लेकर नौवें स्थान पर है

एटीके मोहन बागान ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल प्रतियोगिता में मंगलवार को नॉर्थईस्ट यूनाईटेड को 3-2 से हरा दिया। मोहन बागान के लिए ह्यूगो बोमोस के दो गोल किए। जुआन फेरांडो ने कोच पद संभालते ही मोहन बागान को जीत दिलायी। फेरांडो ने एफसी गोवा को छोड़कर इस सप्ताह के शुरू में मोहन बागान के मुख्य कोच का पद संभाला था।

वी पी सुहेर ने मैच के दूसरे मिनट में हेडर के जरिए गोल कर नॉर्थईस्ट को बढ़त दिला दी। लेकिन लिस्टन कोलासो ने हाफ टाईम से ठीक पहले गोल कर मैच को बराबरी पर ला दिया। मैच के दूसरे हाफ में नार्थईस्ट के पास बढ़त लेने के कई शानदार मौके आए लेकिन टीम गोल करने में असफल रही। 

India vs Japan Asian Champions Trophy Semifinal: जापान ने किया बड़ा उलटफेर, 22 दिसंबर को पाकिस्तान से भिड़ेगा भारत

ह्यूगो बोमोस ने 53वें मिनट में गोल कर मोहन बागान की टीम को 2-1 से आगे कर दिया। बोमोस ने 76वें मिनट में एक बार फिर गोल कर टीम को 3-1 से बढ़त दिला दी। नॉर्थईस्ट के लिये हालांकि मशूर शरीफ ने 87वें मिनट में दूसरा गोल दागा। लेकिन ये टीम को मैच में वापस लाने के लिए काफी नहीं था। बता दें कि एटीके मोहन बागान की पिछले चार मैचों में यह पहली जीत है। उसके सात मैचों में 11 अंक हो गये हैं और वह पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। वहीं नॉर्थईस्ट आठ मैचों में सात अंक लेकर नौवें स्थान पर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement