Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ISL 2021-22: नॉर्थईस्ट यूनाईटेड को हराकर तीसरे स्थान पर पहुंचा जमशेदपुर

इंडियन सुपर लीग में जमशेदपुर एफसी ने गुरुवार को नॉर्थईस्ट एफसी को 3-2 से हरा दिया।इस जीत से जमशेदपुर के शीर्ष पर काबिज हैदराबाद एफसी और मुंबई सिटी एफसी के समान 16-16 अंक हो गये।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 06, 2022 23:39 IST
नॉर्थईस्ट यूनाइटेड- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ INDSUPERLEAGUE नॉर्थईस्ट को हराकर तीसरे स्थान पर पहुंचा जमशेदपुर

इशान पंडिता के आखिरी क्षणों में किये गये गोल से जमशेदपुर एफसी ने गुरुवार को नॉर्थईस्ट एफसी को 3-2 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही जमशेदपुर ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल प्रतियोगिता में तीसरा स्थान हासिल किया। 

ISL: संदेश झिंगन फिर से एटीके मोहन बागान से जुड़े, क्रोएशिया की क्लब से करार खत्म

 
नॉर्थईस्ट ने डेशोर्न ब्राउन के चौथे मिनट में किये गये गोल से बढ़त हासिल की लेकिन जमशेदपुर ने जॉर्डन मुरे के 44वें मिनट में किये गये गोल से मध्यांतर से पहले स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। बोरिस सिंह थंगजाम ने 56वें मिनट में जमशेदपुर को 2-1 से आगे कर दिया। दूसरे हॉफ के इंजुरी टाइम के पहले मिनट तक जमशेदपुर ने बढ़त कायम रखी लेकिन ब्राउन ने तब अपना दूसरा गोल किया और स्कोर बराबरी पर ला दिया। इसके दो मिनट बाद पंडिता ने विजयी गोल दागा। 

इस जीत से जमशेदपुर के शीर्ष पर काबिज हैदराबाद एफसी और मुंबई सिटी एफसी के समान 16-16 अंक हो गये हैं। लेकिन गोल अंतर के कारण जमशेदपुर तीसरे स्थान पर है। उसने दस मैचों में से चार जीते हैं और चार ड्रा खेले हैं। वहीं छठी हार के बाद नॉर्थईस्ट यूनाइटेड दसवें स्थान पर कायम है। उसके दस मैचों से दो जीत व दो ड्रा से आठ अंक हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement