Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ISL: संदेश झिंगन फिर से एटीके मोहन बागान से जुड़े, क्रोएशिया की क्लब से करार खत्म

संदेश झिंगन गुरुवार को एक बार फिर से इंडियन सुपर लीग की अपनी पुरानी टीम एटीके मोहन बागान से जुड़ गये। झिंगन क्रोएशिया की टीम एनएनके सिबेनिक के साथ अपने करार को खत्म कर के टीम के साथ जुड़े हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 06, 2022 19:38 IST
संदेश झिंगन - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INDIANFOOTBALL संदेश झिंगन एटीके मोहन बागान से जुड़े

Highlights

  • स्टार डिफेंडर संदेश झिंगन अपनी पुरानी टीम एटीके मोहन बागान से जुड़े
  • क्रोएशिया की टीम एनएनके सिबेनिक के साथ अपने करार को किया खत्म
  • एटीके मोहन बागान अंक तालिका में अभी तीसरे स्थान पर

भारतीय फुटबॉल टीम के स्टार डिफेंडर संदेश झिंगन गुरुवार को एक बार फिर से इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की अपनी पुरानी टीम एटीके मोहन बागान (एटीकेएमबी) से जुड़ गये। झिंगन क्रोएशिया की टीम एनएनके सिबेनिक के साथ अपने करार को खत्म कर के टीम के साथ जुड़े हैं। क्रोएशिया के टॉप फुटबॉल लीग से जुड़ने वाले पहले भारतीय बने 28 साल के झिंगन पिछले आईएसएल सत्र में एटीकेएमबी टीम के अहम सदस्य थे। उनके रहते हुए टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था। क्रोएशिया में हालांकि चोटिल होने के कारण वह अपनी टीम के लिए एक भी मैच नहीं खेल सके। झिंगन और उनकी क्रोएशियाई टीम ने आपसी सहमति से यह करार खत्म किया।

EPL: मैनचेस्टर सिटी की टीम में कोरोना विस्फोट, सीरी ए के चार मैच हुए स्थगित

एटीकेएमबी ने अपने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ संदेश झिंगन वापस आ गये। कहानी जारी है।’’ क्लब से जारी बयान में कहा, ‘‘ वह बाकी बचे सत्र में हरे और लाल रंग की जर्सी में खेलेंगे, जिससे (एटीकेएमबी कोच) जुआन फेरांडो की रक्षा पंक्ति को एक बड़ी मजबूती मिलेगी।’’

झिंगन की गैरमौजूदगी में टीम इस सत्र में शुरुआती दो मैच जीतने के बाद तालिका में नीचे फिसल गयी थी। इससे उनके सबसे सफल कोच एंटोनियो लोपेज हबास का क्लब ने करार खत्म कर दिया। एटीके मोहन बागान ने इसके बाद फेरांडो को कोच नियुक्त किया और टीम ने लगातार दो मैच में जीत के साथ शानदार वापसी की। टीम तालिका में अभी तीसरे स्थान पर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement