Monday, April 29, 2024
Advertisement

पाकिस्तान के खिलाड़ी ने इटली में कराई भयंकर बेइज्जती, अपने ही साथी के पैसे चुराकर भागा

पाकिस्तानी खिलाड़ी ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए इटली गया था, लेकिन वहां इस प्लेयर ने अपने साथी खिलाड़ी के पैसे चुरा लिए और गायब हो गया।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: March 05, 2024 13:46 IST
Pakistani boxer zohaib rasheed- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pakistani boxer zohaib rasheed

Pakistani Player: पाकिस्तान के मुक्केबाज जोहैब राशिद साथी खिलाड़ी के बैग से पैसे चुराने के बाद इटली में गायब हो गया हैं। राशिद मुक्केबाजी एथलीट ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए इटली गए थे। इसके बाद टूर्नामेंट में भाग लेने के बजाए उन्होंने चोरी के कारनामे को अंजाम दे दिया। पाकिस्तानी खिलाड़ी के इस घटना से पाकिस्तान को एक बार फिर शर्मसार होना पड़ा है। पाकिस्तान अमैच्योर मुक्केबाजी महासंघ ने मंगलवार को यह खुलासा किया। महासंघ के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि उन्होंने इटली में पाकिस्तान दूतावास को इसकी जानकारी दी और मामले की पुलिस रिपोर्ट भी की है। 

किसी के संपर्क में नहीं है जोहेब राशिद

राष्ट्रीय महासंघ के सचिव कर्नल नसीर अहमद ने कहा कि जोहैब रशीद की यह हरकत महासंघ और देश के लिए बहुत शर्मनाक है। वह वहां ओलंपिक क्वालीफाइंग टूर्नामेंट में भाग ले रही पांच सदस्यीय टीम का हिस्सा था। जोहैब ने पिछले साल एशियाई मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में कांस्य पदक जीता था। दिलचस्प बात यह है कि कुछ समय पहले ही जोहैब रशीद को पाकिस्तान में एक उभरती हुई प्रतिभा माना जाता था। 

पुलिस को दे दी गई सूचना

नासिर अहमद ने बताया कि महिला मुक्केबाज लौरा इकराम अभ्यास के लिए गई थी और जोहैब राशिद ने उसके कमरे की चाबी फ्रंट डेस्क से लेकर उसके पर्स से विदेशी मुद्रा निकाल ली। इसके बाद वह होटल से गायब ही हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस को सूचना दे दी गई है और उसकी तलाश की जा रही है लेकिन वह किसी के संपर्क में नहीं है। यह पहली बार नहीं है जब कोई पाकिस्तानी एथलीट राष्ट्रीय टीम के साथ विदेश गया हो और बेहतर भविष्य की उम्मीद में वहां से चला गया हो।

(Input: PTI)

यह भी पढ़ें: 

हिटमैन रोहित शर्मा के निशाने पर एक और मुकाम, 1 सिक्स लगाते ही बनेंगे दुनिया के दूसरे बल्लेबाज

T20 वर्ल्ड कप में IND vs PAK मैच का टिकट इतने करोड़ में बिक रहा, आसमान छू रहे Tickets के दाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement