ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. PKL: हरियाणा स्टीलर्स और यू मुंबा का मुकाबला टाई, थलाइवाज ने योद्धा को हराया

PKL: हरियाणा स्टीलर्स और यू मुंबा का मुकाबला टाई, थलाइवाज ने योद्धा को हराया

प्रो कबड्डी लीग में मंगलवार को यू मुंबा और हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला गया मुकाबला 24-24 से बराबर रहा। एक अन्य मैच में तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा टीम को 39-33 से शिकस्त दी।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 05, 2022 7:39 IST
हरियाणा स्टीलर्स और यू मुंबा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PROKABADDI हरियाणा स्टीलर्स और यू मुंबा का मुकाबला टाई

Highlights

  • हरियाणा स्टीलर्स और यू मुंबा का मुकाबला बराबरी पर छूटा
  • स्टीलर्स की ओर से आलराउंडर रोहित गूलिया ने आठ अंक बनाए
  • तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा टीम को 39-33 से शिकस्त दी

 प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) में मंगलवार को यू मुंबा और हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला गया मुकाबला 24-24 से बराबर रहा। मुंबई के लिए कप्तान फजेल अत्राचली ने चार अंक जुटाए। स्टीलर्स की ओर से आलराउंडर रोहित गूलिया ने आठ अंक बनाए।

इस मुकाबले में रेडर पर डिफेंडर का दबदबा देखने को मिला। स्टीलर्स की टीम पहले हाफ में 12-10 से आगे थी लेकिन यू मुंबा की टीम दूसरे हाफ में थोड़ा बेहतर प्रदर्शन करने में सफल रही। मुंबई की टीम ने मुकाबले में आठ मिनट शेष रहते पहला आल आउट हासिल करने तीन अंक की बढ़त बनाई। अंतिम लम्हों में विकास कंडोला ने अत्राचली को आउट करके स्कोर बराकर किया लेकिन हरियाणा का डिफेंस अभिषेक सिंह को अंतिम वैध रेड करने से नहीं रोक पाया। वह मुंबई के आखिरी खिलाड़ी बचे थे और सुरक्षित रहकर उन्होंने टीम को आलआउट होने से बचा लिया। 

दिन के एक अन्य मैच में रेडर मनजीत (सात अंक) और सब्स्टीट्यूट खिलाड़ी अजिंक्य पवार (छह अंक) के प्रभावी प्रदर्शन से तमिल थलाइवाज ने यूपी योद्धा टीम को 39-33 से शिकस्त दी। थलाइवाज के लिए डिफेंडर सागर ने पांच जबकि सुरजीत सिंह ने तीन अंक जुटाए। यूपी योद्धा की ओर से सुरेंद्र गिल ने 14 अंक बनाए लेकिन अपनी टीम को हार से नहीं बचा पाए। 

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022