Friday, March 29, 2024
Advertisement

Wimbledon 2022: सेरेना, वीनस विलियम्स का नाम विम्बलडन एंट्री लिस्ट से नदारद, जानिए वापसी के रास्ते

ऑल इंग्लैंड क्लब ने विम्बल्डन 2022 के लिए एंट्री लिस्ट जारी की है, जिसमें सेरेना और वीनस विलियम्स का नाम सिंगल्स की लिस्ट में शामिल नहीं है। 

Ranjeet Mishra Written by: Ranjeet Mishra @MishraRanjeet23
Published on: June 04, 2022 15:08 IST
सेरेना, वीनस विलियम्स...- India TV Hindi
Image Source : GETTY सेरेना, वीनस विलियम्स को विम्बलडन की एंट्री लिस्ट में नहीं मिली जगह 

Highlights

  • सेरेना, वीनस विलियम्स को विम्बलडन ने एंट्री लिस्ट में नहीं दी जगह
  • इस शताब्दी में पहली बार विलियम्स सिस्टर्स के बिना तैयार विम्बलडन
  • सेरेना, वीनस विलियम्स को वाइल्ड कार्ड के जरिए मिल सकती है एंट्री

 इस साल का विम्बलडन टूर्नामेंट का चेहरा पिछले कई सालों से अलग हो सकता है। इस शताब्दी में, ऐसा पहली बार हो सकता है कि सेरेना और वीनस विलियम्स विम्बलडन टूर्नामेंट में खेलती ना दिखें।

विम्बलडन की एंट्री लिस्ट में सेरेना, वीनस का नाम नदारद

ऑल इंग्लैंड क्लब ने विम्बल्डन 2022 के लिए एंट्री लिस्ट जारी की है, जिसमें सेरेना और वीनस विलियम्स का नाम सिंगल्स की लिस्ट में शामिल नहीं है। सेरेना और वीनस के तमाम फैंस के लिए ये खबर निराश करने वाली है, लेकिन अभी विलियम्स सिस्टर्स के लिए लंदन के ग्रास कोर्ट पर खेलने के सारे दरवाजे बंद नहीं हुए हैं।

विलियम्स सिस्टर्स के लिए खेलने की उम्मीद बाकी

अगर सेरेना या वीनस विलियम्स विम्बलडन में खेलने का मन बनाती हैं, तो यह अब भी मुमकिन है। दोनों बहनों में से कोई भी 27 जून से शुरू हो रहे इस ग्रैंड स्लैम में वाइल्ड कार्ड के जरिये प्रवेश का अनुरोध कर सकतीं हैं।

विम्बलडन में रहा है विलियम्स सिस्टर्स का जलवा

सेरेना विलियम्स ने ओपन एरा में रिकॉर्ड 23 सिंगल्स टाइटल्स में से सात खिताब विम्बलडन के ग्रास कोर्ट पर जीते हैं। सेरेना ने अपना पिछला विम्बलडन खिताब 2016 में जीता था, जबकि 2018 और 2019 में वह रनर अप रही थीं। इसके बाद वह दाहिने पैर की चोट के कारण आगे नहीं खेलीं। वीनस पांच बार विम्बलडन चैम्पियन रह चुकी हैं और करियर में कुल सात ग्रैंड स्लैम खिताब अपने नाम किये हैं. विम्बलडन 2022 के शुरू होने तक वीनस 42 साल की हो चुकी होंगी। इतनी उम्र में यहां खेलने के लिए क्या वह वाइल्ड कार्ड के जरिए प्रवेश पाने का प्रयास करेंगी, देखना दिलचस्प होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement