Thursday, April 25, 2024
Advertisement

विंटर ओलंपिक 2022: शीतकालीन ओलंपिक के बीजिंग पहुंचे भारतीय दल का मैनेजर कोरोना पॉजिटिव

शीतकालीन ओलंपिक खेलों के लिए बीजिंग पहुंचे भारतीय दल के मैनजर का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है। मैनजर मोहम्मद अब्बास वानी को बीजिंग हवाई अड्डे पहुंचने पर कोरोना जांच में पॉजिटिव पाया गया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 02, 2022 11:26 IST
विंटर ओलंपिक 2022- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES विंटर ओलंपिक 2022

Highlights

  • शीतकालीन ओलंपिक खेलों के लिए बीजिंग पहुंचे भारतीय दल के मैनजर का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव
  • मैनजर मोहम्मद अब्बास वानी को बीजिंग हवाई अड्डे पहुंचने पर कोरोना जांच में पॉजिटिव पाया गया
  • बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक चार से 20 फरवरी तक होंगे

शीतकालीन ओलंपिक खेलों के लिए बीजिंग पहुंचे भारतीय दल के मैनजर का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया है। मैनजर मोहम्मद अब्बास वानी को बीजिंग हवाई अड्डे पहुंचने पर कोरोना जांच में पॉजिटिव पाया गया है। अब्बास वानी छह सदस्यीय भारतीय दल का हिस्सा है जिसमें एकमात्र खिलाड़ी कश्मीर के स्कीअर आरिफ खान है। आरिफ स्लालोम और जाइंट स्लालोम वर्ग में भाग लेंगे।

ICC U19 WC 2022 : फाइनल में पहुंचने वाले पहली टीम बनी इंग्लैंड, अफगानिस्तान को सेमीफाइनल में 15 रन से हराया

भारतीय दल प्रमुख हरजिंदर सिंह है और एल सी ठाकुर अल्पाइन कोच, पूरन चंद तकनीशियन और रूप चंद नेगी टीम अधिकारी है। भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने बताया कि वानी पॉजिटिव पाये गए हैं और दल प्रमुख हरजिंदर आयोजकों से दोबारा जांच के लिये बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा ,‘‘ भारतीय दल के मैनेजर अब्बास वानी बीजिंग हवाई अड्डे पर कोरोना पॉजिटिव पाये गए। दल प्रमुख हरजिंदर सिंह दोबारा जांच का प्रयास कर रहे हैं। खिलाड़ी और उनके कोच को दूसरे फ्लैट में भेज दिया गया है।’’ बता दें कि बीजिंग शीतकालीन ओलंपिक चार से 20 फरवरी तक होंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement