Monday, April 29, 2024
Advertisement

किफायती और स्मार्ट फीचर्स वाले स्मार्ट टीवी की है तलाश, तो यहां जानिए Thomson एवं Blaupunkt स्मार्ट टीवी के बारे में

अगर आप इस समय स्मार्ट टीवी खरीदने की तैयारी में है तो आप सही जगह पर हैं, बता दें कि फ्लिपकार्ट पर चल रही इलेक्ट्रॉनिक डे सेल में कई स्मार्ट टीवी पर शानदार डिस्काउंट ऑफर चल रहा है, जहां स्मार्ट टीवी की कीमत 5,999 रुपये से शुरू है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 24, 2023 8:30 IST
Flipkart sale smart tv discount offer- India TV Hindi
Image Source : FLIPKART फ्लिपकार्ट एलेक्ट्रॉनिक सेल में पाएं स्मार्ट टीवी पर बंपर डील

Flipkart electronics sale Smart Tv discount offer: स्मार्ट टीवी की मांग भारत में धीरे-धीरे बढ़ी है, जहां लोग तेजी से स्मार्ट टीवी की ओर आकर्षित हो रहे हैं। अगर आप इस समय बजट में फिट होने वाली और फीचर्स से भरी स्मार्ट टीवी की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर हैं। बता दें कि मौजूदा समय में फ्लिपकार्ट में इलेक्ट्रॉनिक डे सेल चल रही है, जहां Thomson और Blaupunkt की स्मार्ट टीवी पर बेहतरीन छूट दी जा रही है, वहीं यह सेल 26 मार्च, 2023 तक चलने वाली है। ऐसे में अगर आप फ्लिपकार्ट की इस सेल से स्मार्ट टीवी की खरीददारी करते हैं तो आपको कई तरह के फायदे होने वाले हैं। 

Thomson स्मार्ट टीवी फीचर्स

बता दें कि Thomson की अल्फा सीरीज की बिक्री फ्लिपकार्ट के जरिये काफी हुई है, जहां फ्लिपकार्ट में इस कंपनी के 24 इंच, 32 इंच और 40 इंच तक के मॉडल उपलब्ध है। बता दें कि Thomson की स्मार्ट टीवी शानदार पिक्चर क्वालिटी, 30 W साउंड आउटपुट, मिराकास्ट, सराउंड साउंड आदि फीचर्स से लैस है। इसके साथ ही Thomson की एंड्रॉइड टीवी सीरीज की स्मार्ट टीवी अल्ट्रा-हाई डेफिनिशन रेजॉल्यूशन HDR 10 प्लस के साथ आती हैं, साथ ही Thomson की स्मार्ट टीवी एंड्रॉइड 10 ओएस आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती हैं।

Thomson स्मार्ट टीवी डिस्काउंट ऑफर

बता दें कि फ्लिपकार्ट इलेक्ट्रॉनिक डे सेल में Thomson की 24 इंच की स्मार्ट टीवी की कीमत 5,999 रुपये है। इसके साथ ही 32 इंच के वैरिएंट की कीमत 7,999 रुपये, 40 इंच वैरियंट की कीमत 15499 रुपये और 43 इंच के वैरियंट की कीमत 16999 रुपए है। वहीं इन स्मार्ट टीवी की सभी कीमतें डिस्काउंट ऑफर के अंतर्गत है।

Blaupunkt स्मार्ट टीवी फीचर्स

Blaupunkt स्मार्ट टीवी के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसकी सभी स्मार्ट टीवी एचडी रेडी डिस्प्ले के साथ आती हैं। इसके साथ ही बेहतर ऑडियो के इनमें शानदार आउटपुट स्पीकर दिए गये हैं, साथ ही कनेक्टिविटी के इन स्मार्ट टीवी में  ब्लूटूथ और वाई-फाई की सुविधा दी गयी है। इसके साथ ही इन स्मार्ट टीवी में आपको प्री इंस्टाल ओटीटी एप्स भी मिलते हैं।

Blaupunkt स्मार्ट टीवी डिस्काउंट ऑफर

फ्लिपकार्ट की इलेक्ट्रॉनिक डे डेल सेल में Blaupunkt स्मार्ट टीवी के 24 इंच साइज वाले वैरियंट की कीमत 6699 रुपए है। इसके साथ ही 32 इंच वैरियंट की कीमत 9999 रुपये, 40 इंच वैरियंट की कीमत 15999 रुपए है और 42 इंच के वैरियंट की कीमत 16999 रुपये है। वहीं मौजूदा समय में इन सबकी कीमतें फ्लिपकार्ट में चल रही इलेक्ट्रॉनिक डे सेल के अंतर्गत हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Reviews and Compare News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement