Friday, April 26, 2024
Advertisement

Oppo Find N2 Flip Vs Samsung Flip 4: ओप्पो के फोल्डेबल स्मार्टफोन की पहली सेल शुरू, जानिए इन दोनों स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग और ओप्पो अपने दमदार स्मार्टफोन्स के लिए जाने जाते हैं, जहां हाल में ही दोनों कंपनियों ने क्रमशः Samsung Flip 4 और Oppo Find N2 Flip फोल्डेबल स्मार्टफोन को पेश किया है। वहीं Oppo Find N2 Flip का मुकाबला Samsung Flip 4 से है, जिसकी सेल आज से शुरू होने वाली है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 19, 2023 9:30 IST
Price and feature Oppo Find N2 Flip and Samsung Flip 4- India TV Hindi
Image Source : FLIPKART Oppo Find N2 Flip और Samsung Flip 4 में कौन है दमदार, जानिये यहां

Oppo Find N2 Flip Vs Samsung Flip 4: ओप्पो और सैमसंग अपने दमदार स्मार्टफोन के लिए भारतीय बाजार में जाने जाते हैं, जहां हाल में ही दोनों कंपनियों ने फोल्डेबल स्मार्टफोन्स की रेंज पेश की है। बता दें कि ओप्पो ने Oppo Find N2 Flip स्मार्टफोन को बाजार में उतारा है तो सैमसंग ने Samsung Flip 4 को पेश किया है, दूसरी ओर इन दोनों स्मार्टफोन्स के बीच बाजार में जबरदस्त प्रतिस्पर्धा होने वाली है। वहीं ओप्पो के Oppo Find N2 Flip की सेल फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर से शुरू हो गयी है। Oppo Find N2 Flip स्मार्टफोन EMI Days सेल के अंतर्गत पेश किया गया है, जोकि 17 मार्च, 2023 से शुरु होकर 19 मार्च, 2023 तक चलेगी। ऐसे में अगर आप फोल्डेबल स्मार्टफोन्स के शौकीन है, तो चलिए जानते हैं इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में।

Oppo Find N2 Flip और Samsung Flip 4 कैमरा

Oppo Find N2 Flip में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है। इसके साथ ही सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। बात करें अगर Samsung Flip 4 के कैमरे की तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी लेंस 12 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी लेंस भी 12 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही सेल्फी के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Oppo Find N2 Flip और Samsung Flip 4 फीचर्स

Oppo Find N2 Flip में 6.8 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गयी है, जोकि 1600 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ मौजूद है। बात करें अगर Samsung Flip 4 के डिस्प्ले की तो इसमें 6.7 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गयी है, जोकि 900 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ दी गयी है। इसके साथ ही Oppo Find N2 Flip में बैटरी की बात करें तो इसमें 4300 mAh की बैटरी 44 W की सुपर चार्जिंग के साथ दी गयी है, साथ ही इस स्मार्टफोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉकिंग जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। इसके साथ ही बात करें अगर Samsung Flip 4 की बैटरी की तो इसमें 3700 mAh की बैटरी 25 W फास्ट चार्जिंग के साथ दी गयी है।

Oppo Find N2 Flip और Samsung Flip 4 कीमतें

Oppo Find N2 Flip को अभी 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट के रूप में पेश किया गया है, जिसकी कीमत 89,999 रुपये है। इसके साथ ही  Samsung Flip 4 को दो वैरियंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वैरियंट के रूप में पेश किया गया है। जिनकी कीमतें क्रमशः 89,999 रुपये और 94,999 रुपये रखी गयी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Reviews and Compare News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement