Thursday, May 16, 2024
Advertisement

स्वतंत्रता दिवस धमाका ऑफर, अब पूरे दिन फ्री में करें बात

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपने लैंडलाइन ग्राहकों के लिए एक धमाका ऑफर लेकर आया है।

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Published on: August 13, 2016 14:51 IST
BSNL- India TV Hindi
BSNL

नई दिल्ली: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपने लैंडलाइन ग्राहकों के लिए एक धमाका ऑफर लेकर आया है। इसके तहत 15 अगस्त के बाद आने वाले हर रविवार को इसके उपभोक्ता किसी भी नेटवर्क के मोबाइल और लैंडलाइन फोन पर अनलिमिटेज कॉल मुफ्त में कर सकेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह बीएसएनएल के नाईट आवर स्कीम के अलावा दिया जाने वाला ऑफर है, जिसमे किसी भी ऑपरेटर के लिए रात 09:00 बजे से सुबह के 07:00 बजे टाक फ्री काल की जा सकती है।

बीएसएनएल के दिल्ली स्थित मुख्यालय से सभी सर्किलों के प्रबंधकों को भेजे गए निर्देश के मुताबिक, टैरिफ कमेटी की सिफारिश पर सक्षम प्राधिकारी ने सीएफए (कंज्यूमर फिक्स्ड एक्सेस) को मंजूरी दे दी है। इसके अंतर्गत 15 अगस्त, 2016 से पूरे भारत में किसी भी नेटवर्क पर मोबाइल और लैंडलाइन पर बीएसएनएल लैंडलाइन द्वारा हर रविवार को निशुल्क कॉल की जा सकती हैं।

अब 49 रूपये में लीजिये नया कनेक्शन

बीएसएनएल के इस ऑफर के तहत अखिल भारतीय स्तर पर सभी सेवा प्रदाता के नेटवर्क के मोबाइल फोन और लैंडलाइन पर बीएसएनएल लैंडलाइन फोन से लोकल और एसटीडी कॉल मुफ्त कर सकते हैं। इस सर्कुलर के साथ, बीएसएनएल ने नया लैंडलाइन ग्राहकों के लिए प्रमोशनल ऑफर भी पेश किया है। इस प्रमोशनल ऑफर के तहत 15 अगस्त से ग्राहक 90 दिन की अवधि तक नया लैंडलाइन 49 रुपये प्रति माह के साथ पा सकते हैं। इसके लिए इंस्टॉलेशन चार्ज भी फ्री होगा। फ्री नाइट प्लान भी नए ऑफर के साथ मिलेगा। आमतौर पर नया लैंडलाइन कनेक्शनन के लिए 500 रुपये इंस्टॉलेशन चार्ज होता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement