Friday, May 10, 2024
Advertisement

4 कैमरों, फुलव्यू डिस्प्ले के साथ भारत में लॉन्च हुआ यह धांसू स्मार्टफोन

स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी Huawei के सब-ब्रैंड Honor ने भारत में अपना नया फोन लॉन्च कर दिया है...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 05, 2017 14:14 IST
Honor 9i- India TV Hindi
Honor 9i

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी Huawei के सब-ब्रैंड Honor ने भारत में अपना नया फोन लॉन्च कर दिया है। Honor 9i नाम से लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन की कीमत 17,999 रुपये तय की गई है। इसकी खासियतों की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4 कैमरे और फुलविजन डिस्प्ले जैसे कमाल के फीचर्स हैं। ऑनर का यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर मिलेगा। मेटल यूनीबॉडी डिजाइन के साथ आने वाले इस फोन की बिक्री 14 अक्टूबर से शुरू होगी।

Honor 9i में 5.9 इंच की फुल HD स्क्रीन दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 2160 x1080 पिक्सल्स है। फोन के रियर पैनल पर दो कैमरा दिए गए हैं। इनमें से एक कैमरा 16 मेगापिक्सल जबकि दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। ऑनर के इस स्मार्टफोन के फ्रंट में भी 2 कैमरे हैं जो 13MP और 2 MP के हैं। ऑनर 9आई में 2.36 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर किरिन 659 प्रोसेसर और 4GB RAM मौजूद हैं। फोन की इंटरनल मेमरी 64GB की है। ऑनर का यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 आधारित EMUI 5.1 पर रन करता है। 

इस स्मार्टफोन में 3,340 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि सामान्य इस्तेमाल करने पर इस बैटरी से 2 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम लिया जा सकता है। Honor 9i के कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 4G LTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.2, GPS/A-GPS, ग्लोनास, USB OTG, 3.5mm ऑडियो जैक और USB 2.0 टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। सिर्फ यही नहीं, आपको इस स्मार्टफोन में ग्रेविटी सेंसर, कंपास सपोर्ट, लाइट सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, फिंगरप्रिंट सेंसर और NFC सपोर्ट भी मौजूद मिलेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement