Thursday, April 18, 2024
Advertisement

इस स्मार्टफोन में है 13MP का कैमरा और 4000 mAh की बैटरी, कीमत 6,500 रुपये से कम

इस फोन की खासियतों में इसका 13MP का रियर कैमरा, 8MP का सेल्फी कैमरा और 4,000 mAh की बैटरी शामिल हैं...

Vineet Kumar Singh Written by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: October 24, 2017 16:40 IST
Karbonn Titanium Jumbo- India TV Hindi
Karbonn Titanium Jumbo

नई दिल्ली: स्मार्टफोन बनाने वाली भारतीय कंपनी Karbonn Mobile ने भारत में अपना नया फोन लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन को अपने टाइटेनियम सीरीज के अंतर्गत लॉन्च किया है और इसे Karbonn Titanium Jumbo नाम दिया है। Karbonn Titanium Jumbo की खासियतों में इसका 13MP का रियर कैमरा, 8MP का सेल्फी कैमरा और 4,000 mAh की बैटरी शामिल हैं। कंपनी ने इस फोन की कीमत 6,490 रुपये तय की है। यह 4G स्मार्टफोन ब्लैक और शैंपेन कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा। 

Karbonn Titanium Jumbo में 5-इंच का HD IPS डिस्प्ले दिया गया है। कार्बन के इस स्मार्टफोन में 2GB RAM के साथ 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वॉड-कोर प्रोसेसर मौजूद है। फोन की इंटरनल मेमरी 16GB है जिसे जरूरत पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस ड्यूल सिम स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो LED फ्लैश की सुविधा के साथ आता है। इसके अलावा कैमरे में पैनोरा, कॉन्टीन्युअस और फेस डिटेक्शन मोड भी मौजूद हैं। वहीं, सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का रखा गया है।

एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर रन करने वाले टाइटेनियम जंबो में 4,000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इससे 400 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम और 16 घंटे तक का टॉक टाइम लिया जा सकता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर चाहने वालों को यह फोन निराश कर सकता है क्योंकि इसमें यह सुविधा नहीं है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो फोन में 3G, 4G VoLTE, EDGE/ GPRS, GPS/ A-GPS, ब्लूटूथ और Wi-Fi कनेक्टिविटी, माइक्रो USB (OTG के साथ) मौजूद हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement