Friday, May 03, 2024
Advertisement

1 अगस्त से मिलेगा Micromax का यह धांसू Selfie स्मार्टफोन, कीमत होगी इतनी

सेल्फी के शौकीनों के लिए Micromax एक नया स्मार्टफोन लेकर आया है। Micromax Selfie 2 नाम का यह फोन मंगलवार से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये तय की है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 31, 2017 14:15 IST
Micromax Selfie 2- India TV Hindi
Micromax Selfie 2

नई दिल्ली: सेल्फी के शौकीनों के लिए Micromax एक नया स्मार्टफोन लेकर आया है। Micromax Selfie 2 नाम का यह फोन मंगलवार से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा। कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपये तय की है। यह स्मार्टफोन 1 अगस्त से देशभर के रिटेल स्टोर्स में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी का यह स्मार्टफोन 100 दिन की रीप्लेसमेंट गारंटी के साथ आ रहा है। इसका मतलब यह है कि यदि इस फोन में 100 दिन के अंदर कोई खराबी आती है तो कंपनी इसके बदले में आपको नया फोन देगी। और हां, एक साल की वॉरंटी तो इसपर मिलेगी ही।

अब आते हैं माइक्रोमैक्स के इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स पर। Micromax Selfie 2 उन लोगों को खासतौर पर पसंद आ सकता है जिन्हें सेल्फी लेने का शौक है। इस फोन में LED फ्लैस के साथ 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसके अलावा यह फोन वन टच शॉट मोड और ब्यूटी मोड जैसे फीचर्स से भी लैस है। फोन का रियर कैमरा 13 मेगापिक्सल है जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि यह भी अच्छी तस्वीरें लेता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इस फोन में 5-इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है।

माइक्रोमैक्स सेल्फी 2 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर रन करता है। इसमें क्वॉड-कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर दिया गया है जो 1.3 गीगाहर्ट्ज़ पर चलता है। फोन में 3GB RAM और 32 GB का इंटरनल स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन की बैटरी 3,000 mAh की है जिससे आप 11 घंटे का टॉकटाइम, 22 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम और 250 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देने का दावा करती है। यह ड्यूल सिम स्मार्टफोन 4जी वीओएलटीई सपोर्ट करता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement